Monday, October 3, 2022
No menu items!
HomeNewsCrimeदिव्या की हत्या में सौतेली मां गिरफ्तार

दिव्या की हत्या में सौतेली मां गिरफ्तार

Divya murder-आरा की किशोरी की हत्या, अजिमाबाद से मिला शव

मृत किशोरी के मामा ने उसके परिवार के तीन सदस्यो पर लगाया हत्या का आरोप

अजीमाबाद थाना क्षेत्र के खेमकरमपुर स्थित नहर से शुक्रवार की सुबह बरामद हुआ शव

खबरे आपकी आरा शहर के नवादा थाना क्षेत्र के सर्वोदय नगर की रहने वाली किशोरी का शव शुक्रवार की सुबह अजीमाबाद थाना क्षेत्र के खेम करमपुर स्थित नहर से बरामद किया गया। मृत किशोरी मूल रूप से संदेश थाना क्षेत्र के बरतियर गांव निवासी सोनू कुमार राय की पुत्री दिव्या कुमारी थी। वह कुछ सालों से सर्वोदय नगर में पिता और सौतेली मां के साथ अपने मकान में रहती थी। उसकी 17 अगस्त को ही हत्या कर दिये जाने की बात कही जा रही है। Divya murder हत्या करने का आरोप पिता और सौतेली मां सहित तीन लोगों पर लगा है। पुलिस ने उसकी सौतेली मां शांति देवी को गिरफ्तार भी कर लिया है।

Divya murder-इधर, सुबह होते ही किशोरी का हत्या कर फेंका शव मिलने से भीमपुरा सहित आसपास के इलाके में सनसनी मच गयी। सूचना मिलने पर अजिमाबाद थाना इंचार्ज अंशू कुमारी मौके पर पहुंची और पोस्टमार्टम के लिये आरा भेज दिया गया। अरवल निवासी किशोरी के मामा नवलेश कुमार ने उसके पिता, सौतेली मां और चाची पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

पढ़े- कॉलेज के प्रेमी के साथ फरार शादी शुदा महिला बरामद, प्रेमी हिरासत में

उसने बताया कि उनकी बहन की वर्ष 2008 में मौत हो गई थी। उसके बाद उनके बहनोई सोनू कुमार राय ने दूसरी शादी कर ली थी। वह अपनी दूसरी पत्नी और उनकी भांजी दिव्या के साथ सर्वोदय नगर में घर बना कर रहते थे। 17 अगस्त को उसके बहनोई सोनू कुमार राय द्वारा फोन से सूचना दी गई कि उसकी भांजी दिव्या ने जहर खा लिया है। उसकी हालत गंभीर है और शहर के निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। 18 अगस्त की सुबह दोबारा फोन करके बताया गया कि उसके शव को जला दिया गया है। उसके बाद वह आरा पहुंचे और नवादा थाना में भांजी की हत्या की प्राथमिकी दर्ज करायी गयी। इस मामले में पुलिस ने गुरुवार को सौतेली मां को गिरफ्तार कर लिया था। अब आरोपित पिता और उसकी चाची की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

Divya murder
फोटो देख असपताल पहुंचे किशोरी के ननिहाल के लोग और की पहचान

फोटो देख असपताल पहुंचे किशोरी के ननिहाल के लोग और की पहचान

Divya murder-शुक्रवार की सुबह स्थानीय थाना द्वारा अजीमाबाद थाना क्षेत्र के खेमकरमपुर स्थित नहर से बरामद किशोरी के शव का फोटो उसके मामा के मोबाइल पर भेजा गया। उसके बाद मामा सहित अन्य लोग फोटो देख कर आरा सदर अस्पताल पहुंचे और पोस्टमार्टम रूम में जाकर उसकी पहचान की। इसके बाद परिजनों से दाह संस्कार के लिए वापस अपने गांव ले गये। इधर, घटना के बाद में किशोरी के ननिहाल में कोहराम मच गया है।

पढ़े- क्यों कहते है नितीश कुमार को देश के ‘एक्सपेरिमेंटल लीडर’एक नजर इधर भी

Divya murder-चार सदस्यीय मेडिकल बोर्ड ने किया शव का पोस्टमार्टम

आरा सिविल सर्जन सह सदर अस्पताल के प्रभारी अधीक्षक के डाॅ. एलपी झा द्वारा किशोरी के शव के पोस्टमार्टम के लिए चार सदस्य टीम का गठन किया गया। चार सदस्यीय डॉक्टरों की टीम में ऑन ड्यूटी चिकित्सक डॉ. आशुतोष कुमार, डॉ. कुमार नीतीश, डॉ.टीएन राज एवं महिला चिकित्सक डॉ. विजेता प्रसाद शामिल थी। इसके बाद मेडिकल बोर्ड द्वारा किशोरी के शव का पोस्टमार्टम किया गया। पोस्टमार्टम के दौरान किशोरी का विजाइनल स्वाब जांच के लिए सुरक्षित रख लिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण स्पष्ट हो पाएगा।

पढ़े- घूसखोर सीडीपीओ को निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की टीम ने घूस लेते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया

- Advertisment -
shayamji rai
shayamji rai shahpur
9999136320 9308750659
shayamji rai shahpur

Most Popular