Thursday, July 29, 2021
No menu items!
Homeराजनीतगरीबो की दुकान सील करने के बजाए, शहर के निजी क्लीनिक को...

गरीबो की दुकान सील करने के बजाए, शहर के निजी क्लीनिक को खुलवाए प्रशासनः अनवर आलम

Nawaz Alam : लॉकडाउन के नाम पर पुलिसिया तांडव बंद करें,नहीं तो होगा आंदोलन

Nawaz Alam ने कहाः शहर में रोज सुबह में लगा रहता है जाम, देखने वाला कोई नही

खबरे आपकी बिहार/आरा:- आरा सदर के पूर्व विधायक डॉ. मो. नवाज आलम उर्फ अनवर आलम ने भोजपुरी जिला प्रशासन से अनुरोध किया कि वे आरा के निजी क्लीनिको को खुलवाने का कार्य करें। न कि गरीब-गुरबों की दुकानें सील करने एवं सड़क पर गरीब जनता पर लाठी बरसाने का कार्य न करें। विधायक ने कहा कि रविवार की रात अबरपुल, आरा में पुलिस द्वारा पूरे मोहल्ले के घर की औरतों को बाहर निकाल निकाल कर पीटने की बात कही गई एवं गंदी-गंदी गाली दी गई। अगर कोई शरारती तत्व गलत करता है, तो उसे दंडित करें, ना कि पूरे मोहल्ले के लोगों की औरतों को गाली दी जाए। पुलिस खुलेआम रोड पर गाली-गलौज करती नजर आ रही है। भीड़ को हटाने से नाराज बदमाशों ने की पुलिस पर रोडे़बाजी, बाइक क्षतिग्रस्त

उन्होंने जिला प्रशासन से मांग कि है की 2 दिन पवित्र रमजान बाकी रह गया है। इसे अच्छे से गुजरने दें। कम से कम पुलिस को पूछ लेना चाहिए कि वह व्यक्ति कहां जा रहा है। किस लिए जा रहा है। लॉकडाउन के नाम पर पुलिसिया तांडव बंद करें, नहीं तो आंदोलन करना पड़ेगा। इस लॉकडाउन में जनता स्वयं जागरूक हो गई है कि उसे किस प्रकार से अपने को बचाना है।

Nawaz Alam
Nawaz Alam

पूर्व विधायक ने कहा कि जिला प्रशासन मूल सुविधा नहीं दे रही है। रोड पर जाम का नजारा बना रहता है। बाटा रोड में करीब-करीब रोज जाम लगा रहता है। इसको देखने वाला कोई नहीं है। अत्यंत गरीब तबके के लिए अभी तक जिला प्रशासन द्वारा कोई ठोस कार्य नहीं किया जा रहा है। जिला प्रशासन से मांग है कि वे अधिक से अधिक स्वास्थ्य व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने पर ध्यान दें। ना कि रोड पर लाठी भाजने का कार्य करें, क्योंकि जिले में ह्रदय रोगी, शुगर रोगी, किडनी रोगी, एवं सबसे अधिक परेशानी प्रसूति महिलाओं को हो रही है। इस पर ध्यान दें और निजी क्लिनिको को हर हाल में खुलवाने का कार्य करें।

पढ़े :- फर्जी जांच रिपोर्ट संलग्न कर अवकाश पर चले गये दो डॉक्टर

पढ़े :- फिल्मी गाने गाकर लोगों को जागरूक कर रहे टाउन थाने के सब इंस्पेक्टर

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular