Friday, February 26, 2021
No menu items!
Home News फिरौती के लिये अगवा आरा का छात्र महज चार घंटे में सकुशल...

फिरौती के लिये अगवा आरा का छात्र महज चार घंटे में सकुशल बरामद

आरा शहर के नवादा थाना क्षेत्र के कृष्णानगर से रविवार की रात में किया गया अगवा 

कॉल कर फिरौती की रूप में मांगी जा रही थी 11 हजार की रकम

आरा शहर के नवादा थाना क्षेत्र के चंदवा मोड़ से रविवार की रात फिरौती के लिये एक छात्र को अगवा कर लिया गया। अगवा छात्र कृष्णानगर मोहल्ला निवासी रामबचन राय का पुत्र प्रिंस कुमार है। फिरौती के रूप में छात्र के परिजनों से महज 11 हजार रुपये की मांग की जा रही थी। पैसे नहीं देने पर उसकी हत्या की धमकी भी दी जा रही थी।

हालांकि पुलिस ने छात्र को चार घंटे के अंदर सकुशल बरामद कर लिया गया। उसे नारायणपुर थाना क्षेत्र के चासी गांव से बरामद किया गया। लेकिन आरोपित पकड़ में नहीं आ सके। इस संबंध में छात्र की मां गीता देवी के बयान पर नवादा थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।

IPS हरकिशोर राय भोजपुर के नए एसपी बनाए गए

इसमें कृष्णानगर के रहने वाले मनीष कुमार व सुधीर कुमार को आरोपित किया गया है। दोनों आरोपित रिश्ते में भाई हैं। पुलिस के अनुसार दोनों आरोपित मूल रूप से चासी गांव के रहने वाले हैं। अगवा छात्र को इन आरोपितों के घर से ही बरामद किया गया है।

पैसे नहीं देने पर छात्र की हत्या करने की दी जा रही थी धमकी

प्राथमिकी में कहा गया है कि दोनों आरोपितों ने रविवार की शाम करीब आठ बजे गीता देवी के घर जाकर धमकी दी थी। उसके एक घंटे बाद रात नौ बजे प्रिंस दूध लेने चंदवा मोड़ गया, तो उसे अगवा कर लिया गया। उसके बाद प्रिंस के परिजनों को कॉल कर धमकी भी दी जाने लगी। कहा गया कि 24 घंटे के अंदर 11 हजार रुपये नहीं दिये गये, तो प्रिंस की हत्या कर दी जायेगी। साथ ही प्रिंस की बहन को बेइज्जत करने की धमकी भी दी जा रही थी।

नारायणपुर थाना क्षेत्र के चासी गांव से मिला अगवा छात्र

इसकी सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गयी और चासी गांव में छापेमारी कर छात्र को सकुशल बरामद कर लिया गया। हालांकि आरोपित पुलिस के जाने के पहले भाग चुके थे।

नवादा थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि आरोपितों की धरपकड़ के लिये छापेमारी की जा रही है। जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। उन्होंने बताया कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

देखें: – खबरे आपकी – फेसबुक पेज

पुलिस टीम पर हमला करने में प्राथमिकी, धरपकड़ तेज,13 नामजद सहित 30-40 अज्ञात लोग आरोपित

कार सवार चांदी तस्करों को छोड़ने के आरोप में धिरे दोनों जमादार सस्पेंड

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular