Monday, January 30, 2023
No menu items!
HomeNewsबिहारअष्टधातु निर्मित सात मूर्तियों को भोजपुर पुलिस ने किया बरामद

अष्टधातु निर्मित सात मूर्तियों को भोजपुर पुलिस ने किया बरामद

Success of Bhojpur police/Bihar/Ara: भोजपुर पुलिस ने अंतरजिला मूर्ति चोर गिरोह का भंडाफोड़ करने में सफलता प्राप्त की है। आरा-छपरा फोरलेन पर कोईलवर के समीप पुलिस ने न सिर्फ गैंग से जुड़े एक सदस्य को धर दबोचा बल्कि अष्टधातु निर्मित सात मूर्तियों को भी एक कार से बरामद कर लिया है।

मूर्तियों का मूल्य करोड़ो में आका जा रहा है। बरामद मूर्तियों में बक्सर कृष्णब्रहम थाना के बड़का ढकाईच मंदिर से चोरी गई मूर्ति भी शामिल है। भोजपुर पुलिस की टीम पकड़े गये सदस्य से पूछताछ कर रही है। भोजपुर पुलिस कप्तान प्रमोद कुमार ने प्रेस वार्ता कर इस बात की जानकारी दि।

26 January Republic Day
26 January Republic Day
kids

भोजपुर पुलिस कप्तान प्रमोद कुमार ने बताया कि अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर हिमांशु के दिशा निर्देश में थानाध्यक्ष कोईलवर द्वारा मनभावन चौक के पास छपरा जाने वाली एनएच पर वाहन चेकिंग अभियान लगाया गया था। चेकिंग के क्रम में देखा गया कि एक स्विफ्ट डिजायर कार को रोककर चार-पांच आदमी भागने लगे।

Success of Bhojpur police: इसी दौरान कार की तलाशी ली गई तो उसमें चोरी की गई सात अष्टधातु की मूर्तियां,एक देसी कट्टा, मोबाइल और बेहोश करने वाला लिक्विड बरामद हुआ। बरामद मूर्ति करोड़ों रुपए की बताई जा रही है। पकड़ा गया सरगना मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र के नया टोला तेंगरहा निवासी राज मंगल मेहता का पुत्र दिल कुमार है।

बरामद मूर्तियां बक्सर जिले के कृष्णब्रह्म थाना क्षेत्र के बड़का ढकाइच ठाकुरबारी से बदमाशों के द्वारा चोरी कर ली गई थी। मूर्ति चोरी करने के बाद बदमाश मुजफ्फरपुर की तरफ भाग रहे थे इसी दौरान भोजपुर पुलिस ने एक मूर्ति तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। जबकि उनके चार अन्य साथी मौके का फायदा उठाकर भाग निकलने में सफल रहे। पुलिस गिरफ्तार मूर्ति तस्कर से पूछताछ कर उन लोगों की जानकारी लेने में जुटी हुई है।

- Advertisment -
एवं बसंत पंचमी की शुभकामनाएं
एवं बसंत पंचमी की
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular