Friday, February 26, 2021
No menu items!
Home अन्य चर्चित खबर मछली मारने के दौरान मिला ढाई फूट की मूर्ति (murti)

मछली मारने के दौरान मिला ढाई फूट की मूर्ति (murti)

-देखने से अष्टधातू की प्रतित हो रही है बरामद हुई मूर्ति

भोजपुर जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के स्थानीय उदवंतनगर रेलवे हॉल्ट व तेतरियां गांव के बीच रविवार को मछली मार रहे लोगों को एक ढाई फूट ऊंची भगवान विष्णु की धातु की मूर्ति (murti) मिली। देखनेवाले इसे अष्टधातु की प्रतिमा बता रहे हैं।

उदवंतनगर रेलवे स्टेशन के समीप गड्ढे से मिली मूर्ति

प्राप्त जानकारी के अनुसार तेतरियां गांव निवासी लालबाबू सिंह, सत्येन्द्र सिंह व बजरंगी सिंह अपने दोस्तों के साथ बधार में रेलवे लाईन के किनारे गड्ढे में मछली मार रहे थे। इसी दौरान कीचड़ में मौजूद मूर्ति (murti) उनके पैर से टकराया। किसी ठोस वस्तु के टकराने से कीचड़ में ढूंढना शुरू किया। मिट्टी से बाहर निकालने और साफ-सफाई करने पर पता चला की यह भगवान विष्णु की मूर्ति (murti) है और पौराणिक जमाने की है।

मूर्ति को ग्रामीणों ने किया उदवंतनगर पुलिस के हवाले

पथ प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता को अविलंब पथों की मरम्मति का निर्देश

मछली मार रहे लोगों ने (murti) मूर्ति पास के गोवर्धन मंदिर में ले गये और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही कुछ देर बाद पुलिस की मौके पर पहुंची और मूर्ति को कब्जे में लेकर थाने ले गई। मूर्ति किस धातु की है इसकी अभी सही पहचान नहीं हो पाई है।

(murti) मूर्ति मिलने की खबर इलाके में आग की तरह फ़ैल गई। तेतरियां व उदवंतनगर के सैकड़ों लोगों की भीड़ मूर्ति देखने के लिए टूट पड़ी।मूर्ति का गढ्ढे में मिलना पूरे दिन चर्चा का विषय बना रहा।

देखें: – खबरे आपकी – फेसबुक पेज

भोजपुर में फेसबुल पर लाइव आने के बाद युवक ने गोली मार की खुदकुशी

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular