Monday, March 8, 2021
No menu items!
Home News BHOJPUR: फेसबुक पर लाइव आने के बाद युवक ने गोली मार की...

BHOJPUR: फेसबुक पर लाइव आने के बाद युवक ने गोली मार की खुदकुशी

उदवंतनगर थान के दक्षिण एकौना गांव की रविवार की घटना

गांव के बाहर खेत से मिला शव, घटनास्थल से मिली शराब की बोतल

आरा (BHOJPUR) भोजपुर के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के दक्षिण एकौना गांव में रविवार की शाम फेसबुक पर लाइव आने के बाद एक युवक ने गोली मार खुदकुशी कर ली। उसका शव वास्तु विहार के बगल में स्‌थित एक खेत से बरामद किया गया।

घटनास्‌थल से शराब की बोतल व चखना बरामद किया गया है। खुदकुशी करने से पहले युवक फेसबुक पर लाइव था। उसमें उसने पत्नी के कारण जाने की बात कह रहा था। मृत युवक (BHOJPUR) दक्षिण एकौना निवासी विनोद सिंह का पुत्र सुमित सिंह है।

सूचना मिलने पर (BHOJPUR) पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया गया। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। इधर, युवक का फेसबुक पर बनाया गया वीडियो भी वायरल हो रहा है।

वीडियो में युवक को यह कहता हुआ सुनाई दे रहा है कि, ‘हम सुमित सिंह जा रहे हैं अपनी वाइफ के चलते। मेरी वाइफ का परिवार उसको पूरा सपोर्ट कर रहे हैं। मेरी वाइफ गलत है। हम बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय से पूरा बात कहना चाहते हैं।

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस, हर एंगल से कर रही जांच

भोजपुर के नये एसपी हर किशोर राय से मिले कैट के पदाधिकारी,किया स्वागत

उधर घटना की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। (BHOJPUR) पुलिस ने बताया कि मामला सुसाइड का लग रहा है। युवक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है। उस वीडियो की जांच की जा रही है।

देखें: – खबरे आपकी – फेसबुक पेज

एसपी ने ARA आरा जिले के सभी बड़े शराब माफियों को गिरफ्तार करने का निर्देश जारी कर दिया

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular