Saturday, March 6, 2021
No menu items!
Home News पकड़े जायेंगे शराब के सभी बड़े माफिया, तैयार हो रही सूची

पकड़े जायेंगे शराब के सभी बड़े माफिया, तैयार हो रही सूची

आरा: शराब के कारोबार व उसके धंधेबाजों पर नये एसपी की (New Sp Bhojpur) पैनी नजर है। योगदान करने के साथ ही एसपी ने जिले के सभी बड़े शराब माफियों को गिरफ्तार करने का निर्देश जारी कर दिया। साथ ही जिले के सभी थानेदारों से अपने इलाके के बड़े शराब की सूची भी मांगी है।

(New Sp Bhojpur) उन्होंने कहा कि हर इलाके में कुछ बड़े शराब माफिया होते हैं। उनकी गैंग में कुछ अन्य लोग धंधा करते हैं। सबकी एरिया वाइज सूची तैयार की जा रही है। सभी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा।

एसपी ने कहा कि शराब से संबंधित मारपीट सहित घटनाओं की भी गहन जांच की जायेगी। उसमें जिनके भी नाम आयेंगे, सभी को जेल भेजा जायेगा। (New Sp Bhojpur) एसपी ने कहा कि क्राइम कंट्रोल करने के लिये भी जिले के सभी वांटेड अपराधियों की सूची तैयार करने का निर्देश दिया गया। इनमें हर तरह गंभीर कांडों के सभी वांटेड शामिल हैं। एक सप्ताह के अंदर सभी वांटेड को गिरफ्तार किया जायेगा। कहा की हर सप्ताह गंभीर कांडों के वांटेड अपराधियों की सूची तैयार की जायेगी।

विस चुनाव की तैयारी

आरा। योगदान करने के बाद पहली बैठक में (New Sp Bhojpur) नये एसपी हर किशोर राय ने विधान सभा चुनाव को लेकर भी चर्चा की। उन्होंने चुनाव को लेकर पूरी तरह अलर्ट रहने व दागियों पर कार्रवाई करने का निर्देश दिया। कहा कि एक सप्ताह में चुनाव में उपद्रव करने वाले व पूर्व के दागियों की सूची तैयार किया जाये। ताकि समय रहते सभी के खिलाफ कार्रवाई की जा सके।

उपद्रवियों और दागियों पर चलेगा सीसीए, किये जायेंगे जिला बदर

जेल में बंद और जमानत पर बाहर घूमने वाले हर दागियों पर कसेगा शिकंजा

थानों से बूथ वार दागियों व उपद्रवियों की एसपी ने मांगी सूची

थानों में गुंडा रजिस्टर किया जा रहा अपडेट

(New Sp Bhojpur) उन्होंने कहा कि पूर्व के दागियों पर पैनी नजर है। जेल में बंद और जमानत पर बाहर घूमने वाले दागियों व अपराधी किस्म के लोगों की भी निगरानी की जा रही है। थानों से बूथवार उपद्रवियों व पूर्व के दागियों की सूची मांगी गयी है। सीसीए, 107, जिला बदर की कार्रवाई वाले लोगों  की सूची भी तैयार की जा रही है। गुंडा रजिस्टर को भी अपडेट किया जा रहा है।

पूर्व के दागियों का अपडेट स्टेटस खंगाल रही पुलिस, सर्विलांस से निगरानी

(New Sp Bhojpur) एसपी ने बताया कि पहले से दागी रहे लोगों का अपडेट स्टेटस खंगाला जा रहा है। उनकी फिलहाल की गतिविधियों की जानकारी जुटायी जा रही है। इसके लिये सर्विलांस के जरिये उनपर नजर रखी जा रही है। चुनाव में गड़बड़ी पैदा करने वाले नये लोगों की भी पहचान की जा रही है। ताकि गुंडा रजिस्टर में उनका नाम दर्ज किया जा सके और समय निरोधात्मक कार्रवाई की जा सके।

आर्म्स का चल रहा भौतिक सत्यापन

वहीं शराब के धंधेबाजों सहित अन्य तरह के गलत धंधे में शामिल लोगों पर भी कड़ी नजर रखी रही है। अग्नेयास्त्रों का भौतिक सत्यापन का भी काम भी शुरू कर दिया गया है। सभी आर्म्सों का सत्यापन होने तक थाना स्तर पर यह चलता रहेगा। इसके अलावे सभी छोटे-बड़े अपराधियों की धरपकड़ के लिये अभियान चलाया जा रहा है। नियमित वाहन चेकिंग के भी टास्क दिये गये हैं।

एसपी ने अपने कार्यालय के सभी शाखाओं का किया निरीक्षण

आरा। नए एसपी हर किशोर राय (New Sp Bhojpur) ने शुक्रवार को पदभार संभालने के बाद अपने कार्यालय के सभी शाखा का निरीक्षण किया। इस दौरान एसपी ने सीआर शाखा सामान्य शाखा, स्पीडी ट्रायल शाखा, चरित्र प्रमाण पत्र, आर्थिक अपराध शाखा, हिंदी शाखा, विदेशी शाखा, विधि शाखा सूचना का अधिकार शाखा, वायरलेस एवं चुनावी सेल आदि का निरीक्षण किया तथा वहां के प्रभारियों से परिचय प्राप्त किया। नए एसपी के आगमन को लेकर शुक्रवार की सुबह से ही सभी शाखाओं में कागजातों को अपडेट किया जा रहा था।

देखें: – खबरे आपकी – फेसबुक पेज

नकली सोने की गुल्ली दिखाकर झटके दस हजार

बाणसागर जलाशय से मंगलवार को सोन नदी में छोडा गया 179375 क्यूसेक पानी

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular