Friday, February 26, 2021
No menu items!
Home अन्य चर्चित खबर नकली सोने की गुल्ली दिखाकर झटके दस हजार

नकली सोने की गुल्ली दिखाकर झटके दस हजार

भोजपुर/पिरो: नकली सोने की गुल्ली (Fake gold ring) दिखाकर जलसाजों ने एक ब्यक्ति से दस हजार रुपया झटके। मामला पीरो थाना क्षेत्र अंतर्गत नगर के पुराना स्टेशन रोड स्थित पुलिया के समीप की है। शिकार टोह में बैठे जालसाजों ने नकली सोने की गुल्ली (Fake gold ring) का लालच देकर मुस्लिम अंसारी से दस हजार रुपये झटक लिये।

IPS हरकिशोर राय भोजपुर के नए एसपी बनाए गए

घटना के संबंध में बताया जाता है कि शहर के मिल्की मुहल्ला निवासी मुस्लिम अंसारी उर्फ टुन्नी अंसारी के साथ ये जालसाजी बड़े ही शातिर तरीके से की गई। और वे जालसाजों के जाल में फंस दस हजार रुपया गवां बैठे।

मिली जानकारी के अनुसार मुस्लिम अंसारी पंजाब नेशनल बैंक की स्थानीय शाखा से चालीस हजार रुपये निकासी कर लौट रहे थे तभी पुलिया के समीप पहले से जाल बिछाए जालसाजों ने उन्हें चालीस हजार रुपये में सोने की गुल्ली (Fake gold ring) देने का लालच दिया! लेकिन

मुस्लिम अंसारी ने अपने पास केवल दस हजार रुपये होने की बात कही । जिस पर जालसाज तैयार हो गए और उन्हें नकली सोने की गुल्ली (Fake gold ring) थमाकर दस हजार रुपये झटक लिये ।

बाद में सोने की गुल्ली नकली (Fake gold ring) होने की बात पता चलने पर भुक्तभोगी ने इसकी सूचना पीरो थाना की पुलिस को दी । पुलिस मामले की पडताल कर रही है ।

देखें: – खबरे आपकी – फेसबुक पेज

2011 बैच के आइपीएस हर किशोर राय काम के बदलौत फेम इंडिया मैगजीन में बना चुके हैं अपनी जगह

शानदार पुलिसिंग एवं सहजता के लिये याद किये जायेंगे एसपी सुशील कुमार

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular