Thursday, February 25, 2021
No menu items!
Home मनोरंजन भोजपुर कोरियोग्राफर एवं डांसर एसोसिएशन की हुई स्थापना

भोजपुर कोरियोग्राफर एवं डांसर एसोसिएशन की हुई स्थापना


आरा: एआईएम डान्स क्लास में एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें (Bhojpur) भोजपुर जिले के नृत्य से जुड़े कलाकार उपस्थित हुए और भोजपुर के सभी नृत्य से जुड़े कलाकरो को एक बैनर से जुड़ने की बात की गई। जिसके लिए (Bhojpur) भोजपुर कोरियोग्राफर एवं डांसर एसोसिएशन की स्थापना की गई।

IPS हरकिशोर राय भोजपुर के नए एसपी बनाए गए

इस संस्था में सभी डांसरों को आर्थिक रूप से मदद के साथ उन्हें अच्छे प्लेटफॉर्म पर जाने के लिए ये टीम आर्थिक और मानसिक रूप से भेजने के लिए तैयार है। जहां एक अच्छे आर्टिस्ट को अच्छे मुकाम पर जाने के लिए आर्थिक मजबूरी का सामना न करना पड़े, जिसके लिए ये एसोसिएशन पूरी तरह से जिम्मेवारी लेने को तैयार रहेगी।

वक्ताओं ने कहा कि आरा एक ऐसा नाम जिसने कला के क्षेत्र में अपनी अलग ही पहचान दी है, अपने नृत्य के क्षेत्र में अलग अलग राज्यो में अपने नाम का लोहा मनवाने वाला ये एकमात्र जिला भोजपुर(Bhojpur) है। लेकिन कोरोना महामारी ने सबसे ज्यादा कलाकारो की कमर तोड़ी है। सबके लिए सरकार ने कुछ न कुछ उपाय किये। लेकिन कलाकारो को लेकर कोई आगे नही आया।

बैठक में संस्था को आगे का काम प्रारम्भ करने के लिए निम्न पदों की भी नियुक्ति की गई। जिसमें सचिव अमित राज, अध्यक्ष शशि सागर “बब्बू”, उपाध्यक्ष नीरज ‘सोनी’, संयोजक राजा अविनाश, सह संयोजक मनोज वर्मकोषाध्यक्ष ऋषि कल्प पाठक के अलावे और भी लोगो को अलग-अलग पद पर मनोनीत किया गया।

बैठक में सोनू प्रीतम, विकास राज, धीरज राज, आशुतोष दीक्षित , चंदन (साजन), प्रीतम कुमार, राहुल कुमार, अमरेंद्र कुमार, पप्पू गुप्ता और अंजनी कुमार, जोनु कुमार, मनोज गुप्ता, प्रसून, जीतू, अक्षय, रौनक, विशाल, मोंटी, संजय, मंजीत, राहुल कुमार सिंह, ध्रुव सिंह, सोनू कुमार, आकाश राज, ऋषी, विकास, भास्कर, आर्यन, सुमित मौर्या, विवेक दिप पाठक, रोहित कुमार सिंह, अभिमन्यु मिश्रा, मनोज गुप्ता प्रसून के अलावे कई और कलाकार उपस्थित थे।

देखें: – खबरे आपकी – फेसबुक पेज

2011 बैच के आइपीएस हर किशोर राय काम के बदलौत फेम इंडिया मैगजीन में बना चुके हैं अपनी जगह

शानदार पुलिसिंग एवं सहजता के लिये याद किये जायेंगे एसपी सुशील कुमार

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular