Friday, February 26, 2021
No menu items!
Home राजनीत Sushant केस में सुप्रीम कोर्ट के सीबीआई जांच फैसले का हुलास पांडेय...

Sushant केस में सुप्रीम कोर्ट के सीबीआई जांच फैसले का हुलास पांडेय ने किया स्वागत


आरा: लोजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष पूर्व एमएलसी हुलास पांडेय ने स्व. सुशांत सिंह (Sushant) आत्महत्या मामले की जांच सीबीआई से कराने की उच्चतम न्यायालय के फैसले का स्वागत किया है। कहा कि अब स्व. सुशांत सिंह राजपूत और उनके परिवार को न्याय जल्द मिलेगा।

हुलास पांडेय ने कहा कि लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद चिराग पासवान सहित हम सभी लोगों की मांग थी कि स्व. सुशांत सिंह (Sushant) ने आत्महत्या नहीं कि है प्रथम दृष्टया देखने पर यह हत्या का मामला लगता है। अतः इसकी जांच सीबीआई से होनी चाहिए।

हुलास पांडेय ने कहा कि सीबीआई जांच के लिए हमारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखकर तथा टेलीफोनिक वार्ता कर सीबीआई से जांच कराने का अनुरोध किया था, उसके बाद मुख्यमंत्री ने सीबीआई जांच की अनुशंसा की थी।

हुलास पांडेय ने कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा मामले को सीबीआई को सुपुर्द कर दिया गया था। लेकिन महाराष्ट्र सरकार केन्द्र सरकार के फैसले के विरुद्ध सुप्रीम कोर्ट चली गयी। अब जब सुप्रीम कोर्ट ने स्व. सुशांत सिंह (Sushant) मामले की जांच सीबीआई से कराने का फैसला दे दिया है। तो यह स्व. सुशांत सिंह राजपूत के करोड़ों प्रशंसको के साथ-साथ उनके पिता व परिवार की जीत है।

हुलास पांडेय ने सुशांत सिंह आत्महत्या मामले की जांच सीबीआई से कराने की उच्चतम न्यायालय के फैसले का किया स्वागत

IPS हरकिशोर राय भोजपुर के नए एसपी बनाए गए

हुलास पांडेय ने विश्वास व्यक्त किया कि स्व. सुशांत सिंह (Sushant) को अब न्याय मिलेगा और गुनाहगार जल्द ही सलाखों के भीतर होंगे। उच्चतम न्यायालय के फैसले का स्वागत करने वालों में नीलेश्वर उपाध्याय, पप्पू चौबे, शशिभूषण चौधरी, शशिकांत त्रिपाठी, सोनू पासवान, सुशील मौआर, टिंकू सिंह, अशोक राय, शिवजी सिंह, राहुल रणवीर, मनोज राय, कमलेश पांडेय, अमृत कुमार, अंकित कुमार, अरविंद कुमार, विजय चौधरी, मंटू पांडेय आदि हैं।

देखें: – खबरे आपकी – फेसबुक पेज

2011 बैच के आइपीएस हर किशोर राय काम के बदलौत फेम इंडिया मैगजीन में बना चुके हैं अपनी जगह

शानदार पुलिसिंग एवं सहजता के लिये याद किये जायेंगे एसपी सुशील कुमार

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular