Saturday, March 6, 2021
No menu items!
Home News क्राइम कंट्रोल के साथ दुरुस्त होगी जिले की विधि-व्यवस्था, गिरफ्तार किए जायेंगे...

क्राइम कंट्रोल के साथ दुरुस्त होगी जिले की विधि-व्यवस्था, गिरफ्तार किए जायेंगे सभी वांटेड

योगदान करने के बाद बोले भोजपुर के नये एसपी हर किशोर राय

आरा। भोजपुर जिले के नये एसपी हर किशोर राय (sp harkishore rai) ने शुक्रवार को योगदान कर लिया। इसके साथ ही एसपी एक्शन में भी आ गये। उन्होंने पुलिस अफसरों के साथ बैठक की और जिले की विधि-व्यवस्था की समीक्षा की। इस दौरान जिले की क्राइम का हाल जाना, तो अपराधियों की धरपकड़ की जानकारी ली।

एसडीपीओ व थानेदारों के साथ की बैठक, सभी वांटेड अपराधियों की मांगी सूची

बड़े शराब माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई का दिया थानेदारों को निर्देश

बैठक में एसपी ने अफसरों को नये टास्क व दिशा-निर्देश दिया। साथ ही सघन वाहन चेकिंग अभियान का निर्देश दिया। कहा कि बिना नंबर की बाइक खासकर अपाची व पल्सर को जब्त किया जाये। मीडिया से मुखातिब होते हुये एसपी कहा कि क्राइम कंट्रोल के साथ जिले की विधि-व्यवस्था को दुरुस्त किया जायेगा। इसके लिये सभी वांटेड अपराधियों की सूची मांगी गयी है। सभी को अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा।

भ्रष्टाचार रोकने के साथ शहर व जिले की ट्रैफिक व्यवस्था दुरुस्त की तेज होगी कवायद

उन्होंने (sp harkishore rai) कहा कि भ्रष्टाचार पर रोक लगाया जायेगा। शहर व जिले को जाम से निजात दिलाने के प्रयास किये जायेंगे। इसके लिये शहर में वन-वे व्यवस्था लागू किया जायेगा। उन्होंने कहा कि एक सप्ताह तक जिले में घूमकर स्थिति का आकलन करेंगे। उसके बाद बेहतर करने का प्रयास किया जायेगा।

नये एसपी (sp harkishore rai) ने लोगों से बेवजह रोड जाम नहीं करने की अपील की। कहा कि रोड जाम करने वालों से सख्ती से निपटा जायेगा। वैसे लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जायेगी।

पब्लिक से की पुलिस को सहयोग करने की अपील, बोले: उलझे नहीं, सूचना दें

उन्होंने (sp harkishore rai) पब्लिक से पुलिस को सहयोग करने की भी अपील की। कहा कि विधि-व्यवस्था के दौरान पुलिस से नहीं उलझे। किसी तरह की शिकायत हो तो इसकी सूचना दें। कार्रवाई की जायेगी। कहा कि किसी तरह की कोई अप्रिय घटना की जानकारी हो तो तुरंत सूचना दें। बैठक में सभी डीएसपी व इंस्पेक्टर थे। 

देखें: – खबरे आपकी – फेसबुक पेज

नकली सोने की गुल्ली दिखाकर झटके दस हजार

बाणसागर जलाशय से मंगलवार को सोन नदी में छोडा गया 179375 क्यूसेक पानी

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular