Monday, March 8, 2021
No menu items!
Home News भोजपुर में कोरोना के संदिग्ध मरीज की मौत

भोजपुर में कोरोना के संदिग्ध मरीज की मौत

शनिवार को इलाज के लिए आया था अस्पताल, रविवार की रात्रि तोड़ा दम

इलाज के दौरान आरा सदर अस्पताल में तोड़ा दम

मरीज की मौत के बाद सदर अस्पताल की इमरजेंसी सेवा ठप्प

सदर अस्पताल में ओपीडी में चल रहा है इमरजेंसी सेवा

आरा सदर अस्पताल में रविवार की रात कोरोना के संदिग्ध मरीज की मौत हो गई। इससे अस्पताल के चिकित्सकों एवं कर्मियों में हड़कंप मच गया। मरीज की मौत के बाद रविवार की रात्रि से ही सदर अस्पताल की इमरजेंसी सेवा को ठप्प कर दिया गया। इसके बाद सदर अस्पताल के ओपीडी में रात्रि से इमरजेंसी सेवा चलाया जा रहा है।

भोजपुर में कोरोना के पिछले 24 घंटे में आए जांच रिपोर्ट में मिले 50 पाॅजिटिव मरीज

बताया जाता है कि शनिवार की रात आरा शहर के चंदवा कृष्णा नगर मोहल्ला निवासी कोरोना का संदिग्ध मरीज इलाज के लिए सदर अस्पताल में पहुंचा था। इसके बाद चिकित्सको ने मरीज का कोरोना जांच हेतू परामर्श दिया। यह सुनते ही मरीज के साथ आए लोग भाग खड़े हुए।

एसपी सुशील कुमार द्वारा जारी किया गया आदेश-तीन इंस्पेक्टर व दो दारोगा को मिली नयी जिम्मेदारी

मरीज रविवार की देर शाम तक सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में ही पडा रहा। उसकी किसी ने सुधि नहीं ली। सूत्रो की माने तो अस्पताल प्रशासन द्वारा दो बार उसकी कोरोना टेस्ट कराई गई। पहली दफा उसका रिपोर्ट नेगेटिव आया। लेकिन जब दूसरी बार जांच किया गया तो उसका रिपोर्ट पॉजिटिव आया। उसे सदर अस्पताल से पटना रेफर कर दिया गया था। इसी दरम्यान मरीज की मौत हो गई।

इसके बाद अफरा-तफरी मच गई सोमवार की सुब दस बजे तक मरीज का शव सदर अस्पताल में पडा रहा। हालांकि इस संबंध में अस्पताल के अधीक्षक व अन्य कर्मी कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं।

गोली से जख्मी युवक की चिकित्सक डॉ. विकास ने बचाई जान-ऑपरेशन कर निकाला गोली

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular