Tuesday, June 28, 2022
No menu items!
Homeराजनीतशिक्षा और रोजगार का हब बनेगा तरारी विधानसभा क्षेत्र-सुनील पांडेय

शिक्षा और रोजगार का हब बनेगा तरारी विधानसभा क्षेत्र-सुनील पांडेय

कार्यकर्ताओं को सक्रिय होने का दिया निर्देश

आरा/तरारी। भोजपुर के तरारी विधानसभा के पूर्व विधायक सह लोजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष डाॅ. नरेंद्र कुमार पांडेय उर्फ सुनील पांडेय तरारी विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक गांव में दौरा कर लोगों से संपर्क कर रहे हैं। आज लोजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष सह तरारी विधानसभा के पूर्व विधायक सुनील पांडेय ने प्रखंड के शंकरडीह पंचायत के विभिन्न गांव का दौरा किया तथा लोगों से संपर्क कर उनकी समस्याओं को सुना।

विधान सभा चुनाव को देखते हुये शाहाबाद डीआईजी द्वारा की गयी कार्रवाई

इस दरमियान कई जगहों पर सभाएं भी आयोजित हुई। आज के इस जनसंपर्क अभियान में शंकरडीह पंचायत के अकरौंज, खरौना, कुसम्ही, कुदरिया, इटिम्हा, सारा, खवनी, शंकरडीह समेत कई गांवों का दौरा किया। जहां ग्रामीणों ने अपने नेता का भव्य स्वागत किया। कही ढोल नगाड़े से, तो कही जयकारा के साथ सुनील पांडेय का स्वागत किया गया। खरौना में यह कार्यक्रम काली मंदिर के प्रांगण में हुआ। अध्यक्षता पीटर राय ने किया। सभा में लोगों ने स्थानीय समस्याओं को सुनील पांडेय के समक्ष रखा। जिसके बाद समस्याओं का निदान हेतु अफसरों से बात करने की बात सुनील पांडेय ने कही। वहीं कई मुद्दों पर उन्होंने तुरंत ही अधिकारियों से बात कर समस्या का समाधान भी किया।

विभिन्न गांव में आयोजित कार्यक्रमों के दौरान आयोजित सभा को संबोधित करते हुए सुनील पांडेय ने कहा कि हमने अपने पिछले कार्यकाल में सड़क एवं बिजली व्यवस्था को दुरुस्त करते हुए किसानों की समस्याओं का समाधान लगभग कर दिया है। कुछ समस्याएं हैं। जिसे आने वाले समय में कर दिया जाएगा। वही कानून बव्यस्था में भी सुधार हुआ। जिसका परिणाम है कि आज तरारी विधानसभा क्षेत्र में लोग पूरी तरह से अमन चैन के साथ रह रहे है।

शिक्षा और रोजगार का हब बनेगा तरारी विधानसभा क्षेत्र-सुनील पांडेय

दूरगामी नीति से होगा बिहार के पलायन का इलाज-लेखक-दिल्ली विश्वविद्यालय के सहायक प्रोफेसर है (समाजिक विज्ञान विभाग)

उन्होंने कहा कि इस बार का हमारा फोकस छात्रों एवं युवाओं तथा किसानों पर है। छात्रों के लिए प्रत्येक प्रखंड में आईआईटी कॉलेज तथा अनुमंडल स्तर पर डिग्री कॉलेज खुलवाने का प्रयास किया जाएगा। वहीं छात्राओं के लिए महिला कॉलेज के लिए भी सरकार से बात की जाएगी। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी की समस्या को देखते हुए इसे दूर करने हेतु भरपूर प्रयास किया जाएगा।हमारा प्रयास होगा की प्रत्येक प्रखंड में कम से कम एक औद्योगिक इकाई जरूर स्थापित की जाए, ताकि युवाओं को रोजगार के लिए बाहर ना जाना पड़े।

वहीं किसानों की समस्याओं पर प्रकाश डालते हुए कहा कि सिंचाई की समस्या प्रायः सभी जगह है। हमने अपने पिछले कार्यकाल में हर घर में बिजली पहुंचाने का काम किया है। आगामी लक्ष्य प्रत्येक खेतों में पानी पहुंचाने हेतु बिजली कनेक्शन के माध्यम से बोरहोल लगवाने का है। कार्यक्रम में भाजपा, लोजपा एवं जदयू के कई कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी शामिल रहें। कार्यक्रम में उपस्थित लोगों में परमानंद पासवान, निर्मल राय, योगेंद्र राय, बमबम तिवारी, अजीत राय, अभय सिंह, बैजनाथ उपाध्याय, विद्यासागर पांडेय, सियाराम राय सहित कई लोग हैं।

शिक्षा और रोजगार का हब बनेगा तरारी विधानसभा क्षेत्र-सुनील पांडेय

एसपी की इस कार्रवाई व एक साथ पांच पुलिस कर्मियों की गिरफ्तारी से महकमे में खलबली

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

KRISHNA KUMAR
Journalist
- Advertisment -

Most Popular