Saturday, March 6, 2021
No menu items!
Home News भोजपुर पुलिस को बड़ी सफलता हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार

भोजपुर पुलिस को बड़ी सफलता हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार

बिहिया के तेघरा (Teghra) बाल पर चल रहा था मादक पदार्थों का धंधा

आरा/बिहिया : डीआईयू की टीम ने बिहिया थाना थाना तेघरा (Teghra) गांव बलपर छापेमारी कर मादक पदार्थ के साथ लाखों रूपये नकदी बरामद किया। छापामारी बुधवार को हुई। बरामद मादक पदार्थ का बाजार मूल्य लाखों में बताई जा रही है। छापेमारी के क्रम में पुलिस को तस्कर के रूप में छोटी मछली हाथ लगी।पकड़ा गया तस्कर बक्सर जिला के बगेन गोला थाना अंतर्गत पीपराढ़ गांव इंद्रजीत यादव है।

लाखो रुपये नगदी व हेरोइन के साथ तस्कर को डीआईयू टीम ने दबोचा

बताया जाता है कि पकड़ा गया तस्कर तेघरा (Teghra) गांव में आकर मादक पदार्थ की खरीदारी करता था तथा बक्सर जिला में ले जाकर बेचने का धंधा करता था। पुलिस ने इस दौरान तेघरा (Teghra) गांव के रहने वाले मादक पदार्थों के तस्कर इदरीश नट, टुनटुन नट व अफीमची नट के घरों में छापेमारी की जहां से मादक पदार्थ व नकदी बरामद की गयी जबकि पुलिस की भनक पाकर तीनों मौके से फरार हो गये। ये लोग बड़े तस्कर है और मादक पदार्थ के धंधे में वर्षो से लिप्त है।

बीएसएफ के दारोगा के घर का ताला तोड़ कर लाखों की चोरी

जानकारी के अनुसार छापेमारी में पुलिस ने मौके से दो बोरा में रखे गये 5 लाख 57 हजार दो सौ रूपये के नोट व सिक्का बरामद किया। मौके से एक मोबाईल भी बरामद किया गया है जिसमें दर्ज नंबरों की पुलिस पड़ताल कर रही है। इस दौरान साढ़े चार ग्राम हेरोइन भी जब्त किया गया जिसकी कीमत लाखों में आंकी जा रही है।

जानकारी के अनुसार पुलिस ने इस मामले में मादक पदार्थ के 5 तस्करों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की है। बताते चलें कि मादक पदार्थ के तस्करी का खेल काफी लम्बे समय से चल रहा जिसकी जानकारी स्थानीय लोगो को थी। बताने वाले बताते है कि इन तस्करो से कई लोग मोटी रकम खाते थे और बदले में संरक्षण देते थे इस दौरान जिनको नही मिलता था वे विरोध में लिखा पढ़ी करते थे। कईबार कुछ स्थानीय लोगो द्वारा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई के लिए आवेदन दौड़ाए गए पर कार्रवाई स्थानीय स्तर पर खानापूरी बनकर रह गयी। पहली बार इनके खिलाफ बड़ी कार्रवाई होने से लोगो को उम्मीद है कि तस्करी का उक्त केंद्र समाप्त हो जाएगा। हालांकि अभी तस्करी के बड़ी मछलियो को पकड़ने का कार्य बाकि रह गया है।

भोजपुर में हथियारबंद अपराधियों ने कोचिंग संचालक को मारी चार गोली, पटना रेफर

यहां इतना सन्नाटा क्यों है भाई..? पैराशूट उम्मीदवारों के खिलाफ शाहपुर भाजपा कार्यकर्ता पटना में डटें

बिहार में जमीन के म्यूटेशन में अब लगेगा दोगुना समय,बिहार सरकार ने भूमि दाखिल खारिज नियमावली में फिर किया बदलाव

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular