Friday, March 5, 2021
No menu items!
Home न्यूज़-रू-ब-रू प्रेमी से शादी की आरजू ले युवती पहुंची बिहिया पुलिस थाने

प्रेमी से शादी की आरजू ले युवती पहुंची बिहिया पुलिस थाने

भोजपुर जिले के बिहिया थाने पहुंच युवती ने कहा प्रेम का एक वर्ष बीत गया,अब शादी करूंगी

आरा (जितेंद्र कुमार)भोजपुर जिला के बिहिया पुलिस थाने पहुंच प्रेम दीवानी युवती ने कहा प्रेम का एक वर्ष बीत गया,अब शादी करा दीजिये दरोगा जी। प्रेमी के परिजनों द्वारा शादी से इंकार करने को लेकर मंगलवार को एक युवती बिहिया पुलिस थाने पहुंच गयी और बिहिया थानाध्यक्ष शशिकांत से पूरी कहानी सुनाकर अपने प्रेमी से शादी करवाने की गुहार लगाने लगी।

मिली जानकारी के अनुसार युवती भोजपुर जिला के धनगाईं थाना क्षेत्र की रहने वाली है।युवती का कहना था कि वह बिहिया थाना क्षेत्र के इटाही टोला गांव निवासी एक युवक से विगत एक वर्ष से प्रेम करती है तथा वह दोनों बालिग हैं इसलिए शादी भी करना चाहते हैं।

आरा शहर के नवादा थाना क्षेत्र के अनाइठ मोहल्ले में एक विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी गई

बताया जाता है कि कोरोना लॉकडाउन में युवती दो दिन पूर्व अपने प्रेमी के घर पर आ गयी और उसके साथ रहने लगी। प्रेमी युवक के परिजनों ने जब इसका विरोध किया तो वह उसके परिजनों से अपने एक वर्ष से चल रहे प्रेम संबंध का हवाला दे शादी की गुहार लगायी पर प्रेमी युवक के परिजनों ने वर्तमान हालात में शादी से इंकार कर दिया।

एसपी सुशील कुमार ने भोजपुर जिले में विधि-व्यवस्था को सुदृढ़ करने व अपराध पर नियंत्रण हेतु पुलिस महकमे में ट्रांसफर-पोस्टिंग की

प्रेमी के परिजनों द्वारा इनकार करने की सूरत में युवती बिहिया पुलिस थाने पहुंच गयी। बालिग होने व प्रेम संबंधों का हवाला दे कानूनी रूप से प्रेमी से शादी करवा देने की गुहार लगायी।बिहिया पुलिस द्वारा मंगलवार को उक्त प्रेमी के परिजनों को थाने पर बुलाया गया जिसके बाद देर शाम तक दोनों हीं पक्षों में लंबी बातचीत होती रही। थानाध्यक्ष शशिकांत ने बताया कि प्रेमी युगल के परिजनों से बातचीत कर मामले में निर्णय लिया जाएगा।

जिला पदाधिकारी रोशन कुशवाहा ने कोविड-19 से बचाव एवं रोकथाम हेतु जिले के प्राइवेट चिकित्सकों के साथ समीक्षा बैठक की

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular