Monday, March 4, 2024
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरअरैला गांव से पकड़ा गया शातिर चोर, लाखों का समान बरामद

अरैला गांव से पकड़ा गया शातिर चोर, लाखों का समान बरामद

Thief arrested from Araila Pavana: एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि 14 अप्रैल की रात पवना पुराने पेट्रोल पंप के समीप स्थित एक नवनिर्मित मकान से लाखों के सामान चोरी की गयी थी। उसे लेकर गृहस्वामी अलग निरंजन की ओर से प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी। उसके बाद सामानों की बरामदगी को लेकर एएससी चंद्रप्रकाश के नेतृत्व में एक टीम गठित की गयी थी। टीम द्वारा तकनीकी सहयोग और लोकल इनपुट के आधार पर बिस्मिल्ला उर्फ नूर हसन को चिन्हित किया गया। उसके बाद गुप्त सूचना के आधार पर बुधवार की रात उसे घर से गिरफ्तार कर लिया गया। तलाशी के दौरान उसके घर से चोरी के काफी सामान और एक बाइक बरामद की गयी।

  • चोरी के लाखों रुपये मूल्य के सामान और बाइक के साथ एक साथ शातिर गिरफ्तार
  • पवना थाने के अरैला गांव से बुधवार की रात पकड़ा गया शातिर चोर
  • पवना स्थित एक नवनिर्मित मकान से चार रोज पूर्व उड़ा ले गया था लाखों का समान

Bihar/Ara: भोजपुर के पवना थाने की पुलिस द्वारा बंद घरों में चोरी करने वाले गैंग के एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। उसके घर से चोरी के लाखों रुपये के मूल्य के सामान और एक बाइक बरामद की गयी है। गिरफ्तार शातिर पवना थाना क्षेत्र के अरैला गांव निवासी मो. मोहर्रम का पुत्र बिस्मिल्ला उर्फ नूरहसन है। बुधवार की रात उसे उसके घर से ही गिरफ्तार किया गया। उसके घर से चोरी के इलेक्ट्रिक बैंजो, इलेक्ट्रिक कुकर, सीसीटीवी कैमरा, लेदर जैकेट, इन्वर्टर, एक डिब्बा चिलम, इमरजेंसी लाइट, बीस मीटर बिजली का तार, तौलिया और पर्दा सहित अन्य सामान बरामद किया गया है। चोरी की एक बाइक भी बरामद की गयी है।

एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि 14 अप्रैल की रात पवना पुराने पेट्रोल पंप के समीप स्थित एक नवनिर्मित मकान से लाखों के सामान चोरी की गयी थी। उसे लेकर गृहस्वामी अलग निरंजन की ओर से प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी। उसके बाद सामानों की बरामदगी को लेकर एएससी चंद्रप्रकाश के नेतृत्व में एक टीम गठित की गयी थी। टीम द्वारा तकनीकी सहयोग और लोकल इनपुट के आधार पर बिस्मिल्ला उर्फ नूर हसन को चिन्हित किया गया। उसके बाद गुप्त सूचना के आधार पर बुधवार की रात उसे घर से गिरफ्तार कर लिया गया। तलाशी के दौरान उसके घर से चोरी के काफी सामान और एक बाइक बरामद की गयी।

एसपी के अनुसार गिरफ्तार बिस्मिल्ला उर्फ नूरहसन पहले से भी चोरी में आरोपित रहा है। नगर थाने में उसके खिलाफ पिछले साल चोरी का केस हुआ था। उस मामले में उसे गिरफ्तार भी किया गया था। उस समय भी उसके पास से चोरी का कुछ सामान बरामद किया गया था। बताया जा रहा है अलख निरंजन का पवना पुराने पेट्रोल पंप के सामने दो मंजिला मकान बना है। उस मकान में प्लास्टर का काम चल रहा था। परिवार के सभी लोग आरा में रहते हैं। 14 अप्रैल की रात भी उनके घर के सभी लोग आरा थे। ऐसे में पवना का उनका घर बंद था। तभी चोरों ने घर का ताला तोड़ सारा सामान चोरी कर लिया था।

- Advertisment -

Most Popular