Sunday, November 27, 2022
No menu items!
HomeNewsभोजपुर-गैस रिसाव के कारण आग लगने से तीन बहनों की मौत-माता-पिता समेत...

भोजपुर-गैस रिसाव के कारण आग लगने से तीन बहनों की मौत-माता-पिता समेत पांच झुलसे

आयर थाना क्षेत्र के कुसुम्हा गांव की गुरुवार की सुबह हुआ हादसा

चाय बनाने के दौरान घर में लगी आग, अनाज व कपड़ा भी जला

आरा। भोजपुर जिले के आयर थाना क्षेत्र के कुसुम्हा गांव में गुरुवार की सुबह घरेलू गैस सिलेंडर रिसाव से एक घर में आग लग गयी। इसमें तीन मासूम बहनों की झुलसने से मौत हो गयी। जबकि उनके माता-पिता, चाचा और चचेरी बहन समेत पांच लोग बुरी तरह झुलस गये।

भोजपुर-रोहतास के बॉर्डर पर चल रहा गेसिंग का धंधा, भोजपुर पुलिस का खुलासा

दंपती समेत झुलसे लोगों की हालत गंभीर, पटना में चल रहा इलाज

सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल से पटना पीएमसीएच में चल रहा है। हादसे में घर में रखे गये कपड़ा व अनाज सहित अन्य सामान जल गये। वहीं सिलेंडर विस्फोट करने से घर की छत और दीवाल क्षतिग्रस्त हो गयी। हादसा चाय बनाने के दौरान हुआ।

मृत बहनों में कुसुम्हा निवासी उदयशंकर राम की पुत्री शिवानी (9 माह), निधि (ढाई साल) और रीमा (4 साल) की मौत हो गई। वहीं उदय शंकर राम, उनकी पत्नी सुनिता देवी, भतीजी पूनम, खुशबू व भाई राकेश कुमार, का हालत चिंताजनक बनी है। उदय शंकर राम गैस की होम डिलेवरी करते हैं। हादसे के बाद पूरे गांव व आसपास के इलाके में हाहाकार मच गयी।

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष विजय प्रसाद मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों व सामाजिक कार्यकर्ताओं की मदद से सभी को इलाज के लिये अस्पताल भेजा गया। बाद में एसडीपीओ श्याम किशोर रंजन, सीओ जयराम प्रसाद सिंह भी पहुंचे और छानबीन की।

आरा में सुन्नी वक्फ बोर्ड पर दबंगों ने जमाया कब्जा, कार्रवाई नहीं होने पर भड़के एसपी

सिलेंडर विस्फोट करने से घर की छत व दीवाल क्षतिग्रस्त

बताया जाता है कि उदयशंकर राम की पत्नी सुनिता देवी सुबह चाय बना रही थी। चूल्हा जलाते ही घरेलू गैस सिलेंडर अचानक ब्लास्ट कर गया और पूरे घर में आग लग गयी। इसकी चपेट में आने से दंपति व तीनों बच्चियां बुरी तरह झुलस गयी। उन्हें बचाने के चक्कर में भाई व भतीजी भी आग की चपेट में आकर झुलस गयी। ब्लास्ट इतना जोरदार था कि कमरे की छत टूट गयी। बगल की दीवाल भी क्षतिग्रस्त हो गयी।

एसपी की इस कार्रवाई व एक साथ पांच पुलिस कर्मियों की गिरफ्तारी से महकमे में खलबली

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

KRISHNA KUMAR
KRISHNA KUMAR
Journalist
- Advertisment -
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing

Most Popular