Friday, February 26, 2021
No menu items!
Home News हरियाणा से आ रही शराब की खेप के साथ ट्रक चालक गिरफ्तार-...

हरियाणा से आ रही शराब की खेप के साथ ट्रक चालक गिरफ्तार- तस्कर फरार

इमादपुर थाना क्षेत्र के राजपुर गांव के समीप मंगलवार की रात पकड़ी गयी शराब की खेप

आरा। भोजपुर जिले के ईमादपुर थाना क्षेत्र के राजपुर गांव के पास मंगलवार की रात शराब की एक बड़ी खेप बरामद की गयी है। इस दौरान शराब लदी यूपी नंबर की मिनी ट्रक (407 वाहन) के चालक को भी गिरफ्तार किया गया है। जबकि मुख्य तस्कर सहित मिनी ट्रक पर सवार तीन लोग भागने में सफल रहे।

शाहपुर कार्यपालक पदाधिकारी के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत शिकायत

रात के अंधेरे में मिनी ट्रक से लायी जा रही थी खेप, 225 पेट्टी शराब बरामद

शराब की खेप हरियाणा से मंगायी जा रही थी। उसे अरवल के समीप किसी तस्कर को सप्लाई की जानी थी। लेकिन तस्कर तक पहुंचने से पहले ही भोजपुर पुलिस की इंट्री हो गयी शराब जब्त कर ली गयी। जब्त ट्रक से विभिन्न ब्रांड की 225 पेट्टी शराब बरामद की गयी है। पुलिस के हत्थे चढ़ा चालक राजस्थान के जयपुर जिले के खादबावड़ थाना क्षेत्र के लादवासी गांव निवासी दिनेश कुमार बैरवा है। वहीं फरार तस्करों में हरियाणा के सोनीपत का बिट्टू, पटना का मामू और रोहतास जिले के नासरीगंज का रहने वाला सुमन कुमार शामिल हैं।

पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार ने इसकी जानकारी दी
एसपी सुशील कुमार

भोजपुर जिले में 23 पुलिस अफसरों को थानों व ओपी में पोस्टिंग भोजपुर एसपी सुशील कुमार ने की 

रोहतास, पटना व हरियाणा के रहने वाले तस्करों की हो रही तलाश

पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मंगलवार की रात एसएच-81 के रास्ते रोहतास की ओर से शराब की बड़ी खेप आने की सूचना मिली। उसके आधार पर इमादपुर थानाध्यक्ष साजिद हुसैन के नेतृत्व में एक टीम गठित कर छापेमारी शुरू की गयी। इस क्रम में स्टेट हाइवे-81 पर राजपुर गांव के पास रविदास मंदिर के समीप यूपी नंबर की 407 वाहन को रोककर जांच की गयी। इस दौरान वाहन से भारी मात्रा में शराब बरामद की गयी। इसके बाद वाहन चालक दिनेश कुमार बैरवा को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि उसके साथी पटना का मामू, सोनीपत का बिटु कुमार व नासरीगंज का सुमन कुमार अंधेरे का लाभ उठा कर भागने में सफल रहे। वाहन की तलाशी के कम में कुल 6688 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की गयी। जब्त शराब की कुल मात्रा 1990.8 लीटर है।

हरियाणा से आ रही शराब की खेप के साथ ट्रक चालक गिरफ्तार- तस्कर फरार

कंटेनमेंट जोन में नियमों का उल्लंघन करने वालो के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कराने का निर्देश

एसपी ने बताया कि वाहन चालक से पूछताछ शराब तस्करी के पूरे गैंग की जानकारी ली जा रही है। इसके लिये चालक के मोबाइल की भी जांच की जा रही है। गिरफ्तार चालक के आपराधिक इतिहास का पता किया जा रहा। छापेमारी टीम में एएसआई ओमप्रकाश यादव, बीएमपी के सशस्त्र जवान व इमादपुर थाने के दो चौकीदार शामिल थे।

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular