Sunday, November 27, 2022
No menu items!
HomeNewsCrimeहाईवे पर ट्रक चालक ने किया छात्रा का सरेशाम अपहरण

हाईवे पर ट्रक चालक ने किया छात्रा का सरेशाम अपहरण

Narayanpur Highway से अगवा छात्रा सहार थाना के नोनउर के पास स्टेट हाइवे से बरामद

महज तीन घंटे बाद अगवा स्कूली छात्रा सकुशल बरामद

पुलिस और परिजनों को मिली राहतः

पुलिस की दबिश के कारण नोनउर गांव के समीप छात्रा को छोड़ भागा ट्रक चालक

ट्रक चालक की पहचान और धरपकड़ में जुटी पुलिस

खबरे आपकी आरा/बिहार: भोजपुर जिले के नारायणपुर बाजार से शनिवार की शाम अगवा स्कूली छात्रा को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया। अपहरण के महज तीन घंटे बाद उसे सहार थाना क्षेत्र के नोनउर के समीप से बरामद किया गया। पुलिस की दबिश के कारण ट्रक चालक स्टेट हाइवे 81 पर नोनउर गांव के नजदीक छात्रा को छोड़कर भाग निकला था। हालांकि ट्रक चालक अबतक पुलिस की पकड़ में नहीं आ सका है। इधर, छात्रा की बरामदगी से पुलिस और परिजनों ने राहत की सांस ली है।

Narayanpur Highway:अपहरण के बाद सभी रास्तों को ब्लॉक कर पुलिस ने शुरू कर दी थी जांच

Narayanpur Girl
हाईवे पर ट्रक चालक ने किया छात्रा का सरेशाम अपहरण

बता दें शनिवार की शाम नारायणपुर बाजार स्थित अंडे की दुकान बंद कर भाई के साथ घर लौट रही 11 वर्षीय छात्रा को एक ट्रक चालक द्वारा अगवा कर लिया गया था। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गयी थी। पीरो एसडीपीओ राहुल सिंह के नेतृत्व में टीम बना कर छापेमारी शुरू कर दी गयी। इलाके की सभी सड़क और रास्तों को ब्लॉक कर चेकिंग शुरू कर दी गयी। इसे देख ट्रक चालक छात्रा को स्टेट हाईवे पर नोनउर के नजदीक छोड़ भाग निकला।तबतक धरपकड़ में निकले एसडीपीओ पहुंच गये और छात्रा को बरामद कर लिया। उसके बाद एसडीपीओ छात्रा को लेकर थाने पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी ली गयी। बाद में छात्रा को परिजनों को सौंप दिया गया। हालांकि इस मामले में अबतक छात्रा के परिजनों की ओर से पुलिस को आवेदन नहीं दिया गया है। पुलिस ट्रक चालक की पहचान और धरपकड़ में जुट गयी है। इसे लेकर तकनीकी मदद भी ली जा रही है।

पुलिस देख मेन रोड छोड़ लिंक पथ से स्टेट हाईवे की ओर निकल गया ट्रक 

Narayanpur Highway सरेशाम छात्रा के अपहरण की सूचना से पुलिस महकमे में खलबली मच गयी थी। पुलिस द्वारा आनन-फानन में उसकी बरामदगी शुरू कर दी गयी थी। इसे लेकर इलाके की सभी सड़कों को सील कर दिया गया था। अरवल के रास्तों पर भी चेकिंग शुरू कर दी गयी। इसे देख ट्रक चालक घबरा गया। पुलिस से बचने के लिये वह मेन रोड को छोड़ लिंक पथ के रास्ते स्टेट हाईवे की ओर भागने लगा। लेकिन हर जगह पुलिस की चौकसी देख वह नोनउर के नजदीक छात्रा को स्टेट हाईवे किनारे छोड़ भाग निकला। इस बीच एसडीपीओ राहुल सिंह भी मौके पर पहुंच गये और छात्रा को बरामद कर लिया गया। इस कारण छात्रा गलत हाथों में जाने से बच गयी। एसडीपीओ ने बताया कि छात्रा के आठ वर्षीय भाई गोलू से पूछताछ के आधार पर धरपकड़ शुरू की गयी। उसके तहत तत्काल भोजपुर सहित अरवल जिले के सभी सड़कों को सील कर तलाशी अभियान शुरू दी गई। जांच में अपहरण का मामला सत्य प्रतीत हो रहा था। लेकिन चुनौती थी छात्रा को बरामद करना। उसे लेकर चौकीदार सहित टीम बना कर हर रास्ते पर ट्रक और अन्य गाडियों की चेकिंग की जाने लगी। रात करीब 11 बजे छात्रा को बरामद कर लिया गया। 

भाई को सिगरेट लेने भेजने के बाद छात्रा को गैलेन देने ट्रक में बुलाया और ले भाग

नारायणपुर के रहने वाले विजय साव की बाजार में अंडे की दुकान है। शनिवार की शाम उनका आठ वर्षीय पुत्र गोलू कुमार दुकान में था। शाम को उनकी 11 वर्षीय बेटी मां के कहने पर दुकान बंद कराने गयी थी। दुकान बंद कर भाई बहन घर लौट रहे थे। तभी एक ट्रक चालक द्वारा मैकेनिक का पता पूछा गया। बच्चों द्वारा कुछ दूरी पर ही मैकेनिक के होने की बात कहने पर चालक द्वारा गोलू को पैसे देकर सिगरेट लेने भेज दिया। उसके बाद छात्रा को ट्रक के केबिन में रखे एक गैलेन में तेल लेने को बोला गया। छात्रा तेल लेने के लिये जैसी ही केबिन में चढ़ी। चालक द्वारा उसका मुंह बंद कर ट्रक लेकर भाग चला। इस घटना को छात्रा के भाई ने देख लिया गया था। उसके बाद उसने परिजनों को सारी बात बतायी और पुलिस को सूचना दी गई।

- Advertisment -
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing

Most Popular