Thursday, February 25, 2021
No menu items!
Home News नहर में डूबने से होम्योपैथ चिकित्सक की मौत, घर में मचा कोहराम

नहर में डूबने से होम्योपैथ चिकित्सक की मौत, घर में मचा कोहराम

Ujjain Dehra – पीरो थाना क्षेत्र के उज्जैन डिहरा गांव में मंगलवार की रात घटी घटना

पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम

आरा। भोजपुर के पीरो थाना क्षेत्र के उज्जैन डिहरा (Ujjain Dehra) गांव में मंगलवार की रात नहर में डूबने से एक चिकित्सक की मौत हो गई। उसका शव बुधवार की सुबह बरामद हुआ। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी मची रही। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

जानकारी के अनुसार मृतक उज्जैन डिहरा गांव (Ujjain Dehra) निवासी रामश्रय सिंह का 52 वर्षीय पुत्र सुर्दशन सिंह है। वह पेशे से होमियोपैथ चिकित्सक थे। घटना के संबंध में बताया जाता है कि वह मंगलवार की रात अपने क्लीनिक से बाइक द्वारा वापस घर लौट रहे थे। उसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही वाहन से चकमा खाकर नहर में गिरकर डूब गए। जिससे उनकी मौत हो गई।

मंगलवार की रात्रि घटी थी घटना, बुधवार की सुबह मिला शव

मृतक के परिजनों ने बताया कि उनका पीरो थाना क्षेत्र के ओझवलिया मोड़ के समीप होमियोपैथ का क्लिनिक था। वह हर रोज की तरह मंगलवार की सुबह अपने क्लीनिक पर गए थे। जब वह देर शाम घर वापस नहीं लौटे, तब परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया था। बुधवार की सुबह वहां से गुजर रहे राहगीरों द्वारा उनके शव को नहर में देखा गया। इसकी सूचना परिजनों को दी। सूचना पाकर परिजन वहां पहुंचे और उनके शव को पानी से बाहर निकाला। इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी।

बताया जाता है कि मृतक अपने तीन भाई व दो बहन में सबसे छोटे थे। मृतक के परिवार में पत्नी शांति देवी, दो पुत्र धर्मेश, मनीष व तीन पुत्री प्रियांशु, प्रियंका एवं गोरकी है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है।परिवार के सदस्यो का रो-रोकर बुरा हाल था।

Ara Kshatriya School – परीक्षा में टॉप करने वाले छात्रों को पुरस्कृत किया जाएगा

Playful drama – नुक्कड़ नाटक के माध्यम से भी हो रहा प्रचार प्रसार

निःशब्द भावुक राकेश ओझा ने बस इतना ही कहा बाबा ऐ बेर माई खड़ा बाड़ी,राउरे सब के देखे के बा..

दस वर्षीय बालक श्रेष्ठ कुमार ने अपने चुनावी संबोधन से उपस्थित लोगों में जोश भर दिया

आयोडीन हमारे शरीर के लिए एक जरूरी एलिमेंट या तत्व है, जिस पर हमारा बुद्धि एवं शरीर का विकास निर्भर

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular