Monday, October 3, 2022
No menu items!
Homeआरा भोजपुरबिहियासड़क पर जलजमाव: दुर्घटना से नाराज लोगों ने बिहिया स्टेट हाईवे किया...

सड़क पर जलजमाव: दुर्घटना से नाराज लोगों ने बिहिया स्टेट हाईवे किया जाम

Water logging on Bihiya road:तीन घंटों तक जाम रहा बिहिया चौरास्ता-बिहटा स्टेट हाईवे

खबरे आपकी आरा/बिहिया: जितेंन्द्र कुमार बिहिया चौरास्ता-बिहटा स्टेट हाईवे 102 पर विगत कई माह से सड़क पर लगे जलजमाव के कारण हो रहे सड़क दुर्घटनाओं को लेकर आक्रोशित लोगों ने सोमवार की दोपहर में सड़क जाम कर दिया। बांस-बल्ला लगाकर किये गये सड़क जाम के कारण स्टेट हाईवे पर देखते हीं देखते वाहनों की लंबी कतारें लग गयी। सड़क जाम कर रहे लोगों का कहना था कि नगर पंचायत बिहिया के नाली का पानी विगत कई माह से स्टेट हाईवे पर पसरा हुआ है जिसके कारण आये दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं परन्तु प्रशासन इस ओर से उदासीन बना हुआ है। स्थानीय लोग सड़क पर लगे जलजमाव को हटाने की मांग कर रहे थे।

Water logging on Bihiya road:दुर्घटनाएं होती रही और प्रशासन उदासीन रहा, लगों का फूटा गुस्सा

Water logging on Bihiya road

सड़क जाम की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सीओ सुशील कुमार उपाध्याय व बीडीओ लोक प्रकाश ने जाम कर रहे लोगों से बातचीत कर जलजमाव का समाधान कराने का आश्वासन दिया तब जाकर तीन घंटे बाद जाम समाप्त हुआ। सीओ ने बताया कि स्टेट हाईवे पर जलजमाव से निजात दिलाने को लेकर तत्काल नगर पंचायत बिहिया द्वारा पंप लगाकर पानी की निकासी की जाएगी। कहा कि समस्या के स्थायी समाधान के लिए मंगलवार को नप बिहिया के कार्यपालक पदाधिकारी के साथ बैठक की जाएगी जिसमें कार्य योजना तैयार कर जलजमाव को समाप्त किया जाएगा।

बाईक-कार की टक्कर में युवक की हो चुकी है मौत

विदित रहें की स्टेट हाईवे पर जलजमाव के कारण रविवार की देर शाम बाईक व कार की आमने-सामने की टक्कर में एक युवक की मौत हो गयी थी जबकि चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये थे। घटना में कार जहां सड़क किनारे पानी से भरे गड्ढे में चली गयी थी वहीं बाईक सवार करनामेपुर ओपी क्षेत्र के करनामेपुर निवासी धनंजय पाण्डेय के पुत्र राहुल पाण्डेय की आरा में इलाज के दौरान मौत हो गयी। स्थानीय लोगों का कहना है कि रविवार की देर शाम सड़क पर लगे जलजमाव के कारण दोनों हीं वाहनों के सवार बीच सड़क पर आ गये थे जिससे हुई टक्कर में युवक की जान चली गयी। वहीं अन्य जख्मी लोगों का इलाज कराया जा रहा है।

- Advertisment -
shayamji rai
shayamji rai shahpur
9999136320 9308750659
shayamji rai shahpur

Most Popular