Friday, February 26, 2021
No menu items!
Home राजनीत तरारी में इस बार 5 साल विकास बनाम 5 साल दुर्दशा पर...

तरारी में इस बार 5 साल विकास बनाम 5 साल दुर्दशा पर होगा चुनाव: सुनील पांडेय

कहा:पिछले 5 सालों में क्षेत्र में विकास कार्य रहा अवरुद्

कार्यक्रम में उपस्थित लोगों ने विकास हेतु जनप्रतिनिधि चुनने का लिया संकल्प

आरा/पीरो। पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत द्वितीय चरण के जनसंपर्क अभियान के तहत पूर्व विधायक और लोजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष सुनील पांडेय तरारी (Tarari) प्रखंड के पनवारी पंचायत के विभिन्न गांव में भ्रमण कर जनसंपर्क किए। लोगों की समस्याओं को जाना। इस दरमियान जगह-जगह पर ग्रामीणों द्वारा पूर्व विधायक सुनील पांडेय का भव्य स्वागत हुआ।जनसंपर्क अभियान में महिलाओं की भागीदारी भी अच्छी खासी दिखी।

शादी के 22 साल बाद जुड़वे पुत्र की हुई प्राप्ति-भोजपुर-रोहतास का पहला सफल आईवीएफ बेबी
जनसंपर्क अभियान के दौरान आयोजित जनसभाओं में कई ग्रामीण महिलाओं ने भी अपनी समस्या को रखते हुए कहा कि इंदिरा आवास पेंशन योजना एवं शौचालय के नाम पर कुछ लोगों द्वारा दलाली की जा रही है, जिसमें हम लोगों से पैसे की मांग की जाती है। इस पर पूर्व विधायक सुनील पांडेय ने उन महिलाओं को काफी समझाया और कहा कि किसी भी प्रकार की राशि इन सभी योजनाओं के लिए किसी व्यक्तियों को नहीं देना है तथा अगर ऐसी कोई सूचना मिले तो मुझे अविलंब हमारे संपर्क नंबर पर कॉल कर बताएं। केंद्र सरकार और बिहार सरकार इन तमाम योजनाओं के लिए सीधे आपके खाते में पैसा भेजती है इसलिए किसी के बहकावे में ना आए।

उन्होंने आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि तरारी (Tarari) विधानसभा क्षेत्र में पिछले 5 सालों में विकास का कार्य अवरुद्ध हो गया है, स्थानीय जनप्रतिनिधि की उदासीनता के कारण कोई भी योजना धरातल पर फलीभूत नहीं हो पा रही है। हमारे कार्यकाल में बनाए गए सड़कें की मरम्मत लोग नहीं करा पा रहे हैं।

एक भी कोई बड़ी योजना पिछले 5 सालों में क्षेत्र में स्थानीय जनप्रतिनिधियों द्वारा नहीं लाया गया, जिससे जनता को सीधे लाभ मिले जबकि मैंने लगातार प्रयास कर पहले गांव को सड़क से जुड़वाने का प्रयास किया वही घर-घर बिजली पहुंचाने के लिए भी मैंने लगातार संघर्ष किया जिसका परिणाम है कि आज (Tarari) हर-घर में कम से कम 22 घंटा बिजली उपलब्ध रहता है।

हमारे आने के पूर्व इस क्षेत्र में लूट हत्या की घटनाएं आम थी जबकि यहां की जनता ने जब मुझे प्रतिनिधित्व का मौका दिया, तो इस क्षेत्र से लूटपाट एवं हत्या की घटना में भारी कमी आई। जिससे सामाजिक समरसता बना हुआ है। कुछ लोगों की आदत सिर्फ लोगों को आपस में उलझाने की होती है जबकि मैं हमेशा से लोगों की आपसी लड़ाई को सुलझाने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि इस बार का चुनाव 5 साल विकास बनाम 5 साल दुर्दशा पर होगा।

जनसभा में उपस्थित लोगों ने इस बार विकास के मुद्दे पर वोट देने का संकल्प लिया। इस मौके पर उपस्थित लोगों में बैजनाथ उपाध्याय, परमानन्द पासवान, सोनु पांडेय, जनेश्वर पासवान, मनोरंजन उपाध्याय, सियाराम राय, राजेन्द्र राय, हैदर अली, दिवाकर पांडेय, अनील राय, रामेश्वर सिह, अभय सिंह, ललन पासवान समेत सभी ग्रामीण मौजूद थे।

Facebook-आरा में बर्थडे केक लेने गये रिटायर फौजी के बाइक की डिक्की से उड़ाये एक लाख

भोजपुर के बेलवनिया बाजार SBI बैँक से फर्जी अंगूठा निशान लगा पर्ची के माध्यम की गई निकासी

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular