Sunday, November 27, 2022
No menu items!
HomeNewsमारपीट की घटनाओं में 8 लोग जख्मी

मारपीट की घटनाओं में 8 लोग जख्मी

आरा।जितेंद्र कुमार। भोजपुर जिले के अलग-अलग जगहों पर हुए मारपीट की घटनाओं में 8 लोग जख्मी हो गये. जानकारी के अनुसार तियर थाना क्षेत्र के सिकरिया गांव में गुरूवार की शाम बच्चों के बीच क्रिकेट खेलने के दौरान हुए विवाद में बड़े भी भिड़ गये और जमकर दोनों तरफ से लाठी-डंडे चले. मारपीट की इस घटना में 7 लोग जख्मी हो गये.

केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने कोविड-19 को लेकर डीएम, सीएस, सदर अस्पताल के अधीक्षक व अन्य अफसरों के साथ की समीक्षात्मक बैठक

घटना में जख्मी सिकरिया निवासी उमाशंकर यादव, मुन्ना सिंह, मोहन कुमार यादव, सुदर्शन सिंह यादव, संतोष कुमार, शशिकांत यादव व सत्यपाल यादव का बिहिया स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में इलाज कराया गया.

थानाध्यक्ष हरेन्द्र प्रसाद ने बताया कि घटना को लेकर एक पक्ष के उमाशंकर यादव के पुत्र मोहन यादव व दूसरे पक्ष की सुदर्शन यादव की पत्नी दुर्गावती देवी ने कई लोगों को नामजद करते हुए थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है.

घुस लेना देना दोनों अपराध है पांच लाख का आरोप साबित करें मुख्यपार्षद- भोला खां

वहीं जगदीशपुर थाना क्षेत्र के बरहर टोला में आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुए मारपीट की घटना में धर्मेन्द्र कुमार जख्मी हो गए जिनका इलाज बिहिया स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में कराया गया. पुलिस मामलों की छानबीन कर रही है.

भोजपुर में 29 पुलिस कर्मियों का तबादला-पुलिस लाइन से भेजे गये थाना सहित अन्य कार्यालय

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing

Most Popular