Friday, February 26, 2021
No menu items!
Home News डीलर्स एसोसिएशन ने की अनिश्चितकालीन हड़ताल की घोषणा

डीलर्स एसोसिएशन ने की अनिश्चितकालीन हड़ताल की घोषणा

आरा।(जितेंद्र कुमार) बिहिया नगर स्थित ठाकुरबाड़ी मंदिर परिसर में शुक्रवार को बिहिया प्रखंड के जनवितरण प्रणाली विक्रेताओं (डीलर्स एसोसिएशन) की बैठक आयोजित की गयी. अध्यक्षता फेयर प्राईस डीलर्स एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष नंद कुमार ओझा ने की.

केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने कोविड-19 को लेकर डीएम, सीएस, सदर अस्पताल के अधीक्षक व अन्य अफसरों के साथ की समीक्षात्मक बैठक

डीलर्स एसोसिएशन कि बैठक में सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि कोरोना जैसी महामारी से बचाव के लिए सरकार एवं प्रशासन द्वारा आज तक डीलर के बचाव के लिए कोई उपाय नहीं किया गया जिसको लेकर प्रदेश कमिटी एवं जिला कमिटी के आह्वान पर प्रखंड के सभी विक्रेता माह अगस्त का ई-चालान जमा नहीं करेंगे और न हीं अनाज का उठाव करेंगे.

घुस लेना देना दोनों अपराध है पांच लाख का आरोप साबित करें मुख्यपार्षद- भोला खां

बिहिया में आयोजित बैठक में शामिल हुए दर्जनों डीलर

डीलर्स एसोसिएशन कि बैठक में डीलर की आठ सूत्री मांगों को रखते हुए वक्ताओं ने कहा कि सरकार द्वारा जब तक हमारी मांगों को नहीं माना जाता है तब तक आगामी 10 अगस्त से सभी जनवितरण प्रणाली दुकानों के विक्रेता हड़ताल पर चले जाएंगे. बैठक में डीलर शारदानन्द सिंह, दुर्गा प्रसाद, श्याम नारायण मिश्र, हरेराम, विजय सिंह, नगीना प्रसाद, रामाशंकर साह समेत दर्जनों डीलर मौजूद थे.

भोजपुर में 29 पुलिस कर्मियों का तबादला-पुलिस लाइन से भेजे गये थाना सहित अन्य कार्यालय

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular