Saturday, September 21, 2024
No menu items!
Homeराजनीतनीतीश राजद गठबंधन सरकार में बढ़ गया अपराध का ग्राफ:आरके सिंह

नीतीश राजद गठबंधन सरकार में बढ़ गया अपराध का ग्राफ:आरके सिंह

Rk singh:व्यवसायी की जल्द होगी सकुशल वापसी, पुलिस कर रही काम

खबरे आपकी आरा: केंद्रीय ऊर्जा मंत्री सह आरा के सांसद राजकुमार सिंह शुक्रवार की शाम शहर के महाजन टोली नंबर एक निवासी चर्चित आभूषण व्यावसायी सह अधिवक्ता हरि जी गुप्ता के परिजनों से मिलने उनके घर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने व्यावसायी के परिजनों से मिलकर ढांढस बंधाया।

Rk singh:नीतीश राजद सरकार में बिहार में अपराध बढ़ा

 Rk singh

उन्होंने कहा कि जिस गाड़ी से व्यवसायी का अपहरण किया गया था। उस गाड़ी को पुलिस ने बरामद कर लिया है। अपहरणकर्ता के पीछे पुलिस लगी हुई है। उम्मीद है कि अपहरणकर्ता गिरफ्तार होंगे और व्यवसाई हरि जी गुप्ता सकुशल घर लौट आएंगे। उन्होंने कहा कि जबसे नीतीश कुमार ने आरजेडी के साथ गठबंधन किया है। तब से बिहार में अपराध का ग्राफ बढ़ गया है। सरकार को सचेत रहने की जरूरत है। अपराध पर तुरंत अंकुश लगाना चाहिए। अपराध बढ़ता है, तो व्यवसायियों में भय व्याप्त होता है।

व्यवसायी के परिजनों से मुलाकात करने के बाद मंत्री शहर के महाजन टोली स्थित पातालेश्वर नाथ की मंदिर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मंदिर में मत्था टेका।

पढ़ें:- व्यवसायी की बरामदगी में जुटी पुलिस

KRISHNA KUMAR
KRISHNA KUMAR
बिहार के आरा निवासी डॉ. कृष्ण कुमार एक भारतीय पत्रकार है। डॉ. कृष्ण कुमार हिन्दी समाचार खबरें आपकी के संपादक एवं न्यूज पोर्टल वेबसाईट के प्रमुख लोगों में से एक है।
- Advertisment -
Shahpur - Bhojpur -Fllod
Shahpur - Bhojpur -Fllod

Most Popular