Saturday, April 27, 2024
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरनप कार्यपालक पदाधिकारी की मनमानी के खिलाफ वार्ड पार्षदों ने खोला मोर्चा

नप कार्यपालक पदाधिकारी की मनमानी के खिलाफ वार्ड पार्षदों ने खोला मोर्चा

Allegations of angry councilors in Bihiya: गलत व्यवहार, विकास कार्यों में रूचि नहीं लेने व केस में फंसाने की धमकी देने का लगाया आरोप

Bihar/Ara/Bihiya: नगर पंचायत बिहिया की कार्यपालक पदाधिकारी कुमारी अर्चना पर मनमानी करने समेत अन्य कई आरोप लगाते हुए नप उपाध्यक्ष विजय कुमार गुप्ता समेत अन्य कई वार्ड पार्षदों ने मोर्चा खोल दिया है।

BREAKING NEWS
BREAKING NEWS
BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

उपाध्यक्ष के अलावा नगर के सभी 14 वार्ड पार्षदों में से आधे से अधिक पार्षदों ने सोमवार को नप कार्यालय में मामले को लेकर बैठक करने के बाद प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा है कि विकास के मुद्दों व नगर की समस्याओं के समाधान पर कार्यपालक पदाधिकारी हमेशा टाल मटोल का रवैया अपनाती हैं।

Allegations of angry councilors in Bihiya: कार्यपालक पदाधिकारी को मुख्यालय में हीं रहने के आदेश के बावजूद वे दूसरी जगह रहती हैं तथा सप्ताह में कभी-कभार आती हैं।वार्ड पार्षदों का कहना है कि वे कभी भी सदस्यों का फोन नहीं उठातीं तथा बात होने पर भी अपमानजनक व्यवहार करते हुए केस में फंसाने की धमकी देती है।

कार्यपालक पदाधिकारी के रवैये से आक्रोशित वार्ड पार्षदों ने बताया कि मामले को लेकर भोजपुर डीएम व नगर विकास विभाग को पत्र भेजा जा रहा है जिसमें कार्यपालक पदाधिकारी पर कार्रवाई करने की मांग की जाएगी।

वहीं मामले में कार्यपालक पदाधिकारी का काफी प्रयास के बाद भी पक्ष नहीं मिल पाया। बैठक में वार्ड पार्षद गौरव कुमार, रवि कुमार, सर्वजीत कुमार, सुजीत कुमार चौरसिया, पार्षद प्रतिनिधि अजीत कुमार, सर्वेश कुमार सोनू व संतोष कुमार मौजूद रहे।

- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
sambhavna
aman singh

Most Popular

Don`t copy text!