Friday, May 17, 2024
No menu items!
HomeNewsबिहारआरा-बक्सर फोरलेन पर हथियार का भय दिखा युवक की बाइक लूटी

आरा-बक्सर फोरलेन पर हथियार का भय दिखा युवक की बाइक लूटी

Bike looted in Bhojpur – वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी भाग निकले

Bihar/Ara: आरा-बक्सर फोरलेन पर शहर से नजदीक बामपाली के समीप (Ara-Buxar forelane near Bampali) सोमवार की शाम अपराधियों ने हथियार का भय दिखा एक युवक की बाइक लूट ली। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी भाग निकले। अपराधियों की संख्या तीन से चार बतायी जा रही है।

Election Commission of India
Election Commission of India

सभी एक अपाची बाइक पर सवार थे। लूट की घटना (Bike looted in Bhojpur ) बिहिया थाना क्षेत्र के पीपरा जगदीश गांव निवासी सुग्रीव कुमार के साथ हुई है। इधर, लूट की घटना के बाद गजराजगंज ओपी और मुफस्सिल थाने की पुलिस के बीच सीमा क्षेत्र को लेकर देर तक जिच बनी रही। बाद में मुफस्सिल थाने की पुलिस आवेदन लेकर घटना की छानबीन में जुट गयी है।

बताया जा रहा है कि सुग्रीव कुमार सोमवार शाम करीब तीन बजे फोरलेन के रास्ते बाइक से अपनी बहन के घर मटुकुपुर गांव जा रहे थे। उस बीच बामपाली के समीप एक अपाची बाइक पर सवार चार बदमाशों ने उसे रोक लिया। इसके बाद हथियार का भय दिखा उसकी बाइक छीनकर फरार हो गए।

Shahpur news
Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
Shahpur news
Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
previous arrow
next arrow

घटना के बाद पीड़ित मुफस्सिल थाना पहुंच और शिकायत दर्ज करायी। वहीं लूट की सूचना मिलने मुफस्सिल और गजराजगंज थानों की पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची। हालांकि घटनास्थल को लेकर शुरू में कुछ देर दोनों थानों के अफसरों के बीच विवाद हुआ। बाद में वरीय अफसरों के आदेश पर मुफस्सिल थाने की पुलिस घटना की छानबीन और लुटेरों की धरपकड़ में जुट गयी है।

- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
sambhavna
aman singh

Most Popular

Don`t copy text!