Monday, May 20, 2024
No menu items!
Homeबिहारबक्सररघुनाथपुर ट्रेन दुर्घटना के बाद दब गया था मामला: बक्सर बीजेपी के...

रघुनाथपुर ट्रेन दुर्घटना के बाद दब गया था मामला: बक्सर बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष का गैरकानूनी यात्रा का वीडियो वायरल

Video of Rana Pratap Singh: बक्सर सांसद और केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के खिलाफ बगावत कर चुके और बीजेपी से निलंबित बक्सर जिला भाजपा के पूर्व अध्यक्ष का ट्रेन में बिना टिकट यात्रा करने और TTE को धौंस दिखाने का मामला सामने आया है। इस पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीआईपी कोच में गैरकानूनी यात्रा और रेल कर्मी के साथ दबंगई करने वाले यह नेता हैं राणा प्रताप सिंह जो रेलवे की एक कमेटी के सदस्य भी रह चुके हैं। बदसलूकी के आरोप में राणा प्रताप सिंह के खिलाफ रेल कर्मियों के बीच भारी आक्रोश है। यह घटना बुधवार की बताई जा रही है जब नेताजी जियारत एक्सप्रेस में फर्स्ट क्लास एसी कोच में सफर कर रहे थे। उनके साथ एक अटेंडेंट भी था लेकिन किसी ने टिकट नहीं लिया था।

टीटीई पंकज कुमार ने जब उनसे टिकट मांगा तो नेताजी बरस पड़े और जमकर धौंस दिखाने लगे। उन्होंने केस कर देने की धमकी भी दी और कहा कि उनके भाई विभाग के बड़े अधिकारी हैं। बक्सर स्टेशन पर भी उन्होंने बकझक किया। ट्रेन में सवार एक व्यक्ति ने इसका वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। राणा प्रताप सिंह बक्सर सांसद अश्विनी चौबे के खिलाफ बगावत कर चुके हैं। लोकसभा चुनाव में उन्होंने पार्टी के दो अन्य सहयोगियों के साथ अश्विनी चौबे को बाहरी नेता बता कर कड़ा विरोध जताया था। इस के कारण उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया।

Election Commission of India
Election Commission of India

बताया जाता है कि राणा प्रताप इलाके के कद्दावर नेता हैं। इस घटना से टीटीई के संघ में काफी आक्रोश है। सोशल मीडिया के एक ग्रुप में इस वीडियो को जमकर वायरल किया जा रहा है। राणा प्रताप सिंह के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर ये आन्दोलन भी कर सकते हैं। बुधवार को बक्सर के डुमरांव में ट्रेन दुर्घटना हो जाने के कारण यह मामला दब गया था। लेकिन वीडियो सामने आने के बाद फिर से माहौल गर्म हो गया है।

Video of Rana Pratap Singh: दरअसल बीते 11 अक्टूबर को राणा प्रताप सिंह 12395 अप जियारत एक्सप्रेस ट्रेन की फर्स्ट एसी कोच में अपने साथ एक युवक को लेकर सफर कर रहे थे लेकिन उन्होंने कोई टिकट नहीं लिया था। टीटीई पंकज कुमार ने जब उनसे टिकट मांगा तो वे भड़क गए और खुद को बीजेपी का नेता और एनआरयूसीसी का मेंबर बताने लगे।

Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
previous arrow
next arrow

टीटीई ने जब सीट खाली करने को कहा तो वे उससे उलझ गए और केस करने की धमकी देने लगे। लेकिन कुछ ही देर में कई अन्य रेलकर्मी वहां पहुंच गए तो नेता जी की गर्मी शांत हो गई। जानकारी के मुताबिक उन्हें फाइन देना पड़ा उसके बाद जान छूटी।

- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh

Most Popular

Don`t copy text!