Monday, May 20, 2024
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरभोजपुर एसपी प्रमोद कुमार यादव ने दिए बेहतर पुलिसिंग के जरूरी दिशा...

भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार यादव ने दिए बेहतर पुलिसिंग के जरूरी दिशा निर्देश

Gajrajganj OP – Bhojpur SP: भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार यादव की ओर से हाइवे पर बेहतर ढंग से गस्ती करने के लिए निर्देश दिया गया। आगामी दीपावली और छठ पर्व संबंधित तैयारी को लेकर भी निर्देशित किया गया।

  • हाइलाइट :-
    • भोजपुर एसपी ने तमाम अभिलेखों का अवलोकन किया
    • एसपी ने सभी आईओ के साथ की अनुसंधान की समीक्षा

Gajrajganj OP – Bhojpur SP आरा: भोजपुर पुलिस कप्तान प्रमोद कुमार यादव ने रविवार की शाम गजराजगंज ओपी का निरीक्षण किया। इस दौरान एसपी ने तमाम अभिलेखों का अवलोकन किया। अभिलेखों को अपडेट रखने के साथ लंबित कांड के निस्तारण की गति में तेजी लाने लाने का निर्देश दिया।

Election Commission of India
Election Commission of India

एसपी ने सभी आईओ के साथ अनुसंधान की समीक्षा भी की। चौकीदारों को शराबबंदी को बेहतर ढंग से लागू करने के लिए ग्रामीण क्षेत्रों में सही तरीके से सूचना संकलन करने के लिए निर्देशित किया गया। गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के लिए निर्देश दिया गया।

संवेदनशील क्षेत्र में गश्ती के साथ रात्रि में बेहतर सतर्कता के साथ भ्रमणशील रहने को निर्देश एसपी की ओर से दिया गया। इसके अतिरिक्त थानाध्यक्ष सहित अन्य सभी अफसरों को प्रतिदिन की बेहतर पुलिसिंग के लिए तमाम जरूरी दिशा निर्देश दिया गया।

Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
previous arrow
next arrow

आगामी दीपावली और छठ पर्व संबंधित तैयारी को लेकर भी निर्देशित किया गया। एसपी की ओर से हाइवे पर बेहतर ढंग से गस्ती करने के लिए निर्देश दिया गया। इस मौके पर ओपी इंचार्ज हरि प्रसाद शर्मा सहित अन्य सभी अधिकारी और कर्मी उपस्थित रहें ।

- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh

Most Popular

Don`t copy text!