Sunday, September 8, 2024
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरआक्रोशित हुई कॉलेज की छात्राएं: आरा में किया भारी बवाल

आक्रोशित हुई कॉलेज की छात्राएं: आरा में किया भारी बवाल

College students – Arrah: मिड टर्म परीक्षा की जानकारी समय पर नहीं देने का आरोप लगाते हुए सुबह स्नातक कोर्स की छात्राएं आक्रोशित हो गईं।

  • हाइलाइट :-
    • कॉलेज प्रिंसिपल की गाड़ी पर पथराव
    • कॉलेज प्रिंसिपल के गाड़ी के शीशे टूटे

College students – Arrah आरा: बिहार के आरा में वीकेएसयू एमएम महिला कॉलेज की छात्राओं ने मंगलवार को भारी हंगामा कर दिया। मिड टर्म परीक्षा की जानकारी समय पर नहीं देने का आरोप लगाते हुए सुबह स्नातक कोर्स की छात्राएं आक्रोशित हो गईं। कॉलेज गेट के बाहर जमा छात्राओं ने प्रिंसिपल एवं अन्य शिक्षिकाओं को घेर लिया।

उन्होंने कॉलेज प्रिंसिपल की गाड़ी पर पथराव कर दिया। इससे उनकी गाड़ी के शीशे टूट गए। इस बवाल में अभी तक किसी को चोट पहुंचने की सूचना नहीं है। छात्राओं का हंगामा जारी है।

जानकारी के मुताबिक आरा वीमन्स कॉलेज में स्नातक चार वर्षीय पाठ्यक्रम के मिड टर्म टेस्ट की हाल ही में तारीख घोषित की। 6 से 9 नवंबर के बीच ये परीक्षाएं आयोजित की जानी हैं। छात्राओं का आरोप है कि कॉलेज प्रशासन ने रविवार को ही अचानक परीक्षा का शेड्यूल जारी कर दिया।

उन्हें समय से पहले जानकारी तक नहीं दी गई। सोमवार को जब वे कॉलेज पहुंचीं तो उन्हें मिड टर्म एग्जाम के बारे में पता चला। इसके बाद मंगलवार को उनका आक्रोश भड़क गया और वे धरने पर उतर गईं।

- Advertisment -
Rajneesh Tripathi
Rajneesh Tripathi-

Most Popular