Sunday, September 8, 2024
No menu items!
Homeखेलफुटबॉलफुटबॉल ट्राॅफी पर बनारस का कब्जा : पेनाल्टी शूटआउट में आरा को...

फुटबॉल ट्राॅफी पर बनारस का कब्जा : पेनाल्टी शूटआउट में आरा को हराया

Football Tournament in Bemari Village: फाइनल मैच के मुकाबले में निर्धारित समय मे दोनो ही टीम के द्वारा गोल नही किया जा सका। जिसके बाद पेनाल्टी शूटआउट में बनारस की टीम ने आरा की टीम को एक गोल से हराकर शील्ड अपने नाम किया।

  • हाइलाइट :-
    • समाजसेवी स्व.रांमनाथ साह की पुण्यतिथि पर अयोजित किया गया था फुटबॉल टूर्नामेंट
    • मैच देखने आये खेल प्रेमियों ने जयकारा लगाकर खिलाड़ियों के हौसला और मनोबल को बढ़ाया

Football Tournament in Bemari Village आरा/शाहपुर: पेनाल्टी शूटआउट में बनारस की टीम ने आरा की टीम को हराकर रोमांचक फुटबॉल मैच जीता। प्रखंड के बेमारी गांव में समाजसेवी स्वर्गीय रामनाथ साह की चतुर्थ पुण्यतिथि पर फुटबॉल टूर्नामेंट का फाइनल मैच खेला गया। फाइनल मैच बनारस एवं आरा के टीम के बीच खेला गया। जिसका उद्घाटन प्रोफेसर राजेंद्र मनियारा एवं राजद व्यावसायिक मोर्चा के जिला अध्यक्ष शिवकुमार साह ने किया।

खेल के दौरान बनारस व आरा एकादश की टीम में काफी पेशेवर तरीके से खेल को खेला। आसपास गांव के काफी संख्या में खेल देखने आए खेल प्रेमियों ने जयकारा लगाकर खिलाड़ियों के हौसला और मनोबल को बढ़ाया। फाइनल मैच के मुकाबले में निर्धारित समय मे दोनो ही टीम के द्वारा गोल नही किया जा सका। जिसके बाद पेनाल्टी शूटआउट में बनारस की टीम ने आरा की टीम को एक गोल से हराकर शील्ड अपने नाम किया।

विजेता टीम को शील्ड पैक्स अध्यक्ष हरेकृष्ण सिंह यादव, जदयू नेता हीरालाल गुप्ता बबलू राय सहित अन्य अतिथियों द्वारा दिया गया। मैच के दौरान गुड्डू लाल, धर्मेंद्र पासवान, रवींद्र कुमार, सुभाष यादव सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

- Advertisment -
Rajneesh Tripathi
Rajneesh Tripathi-

Most Popular