Saturday, May 18, 2024
No menu items!
Homeबिहारभोजपुररिसेप्शन में नाच के दौरान उपजे विवाद में अधिवक्ता के भाई को...

रिसेप्शन में नाच के दौरान उपजे विवाद में अधिवक्ता के भाई को मारी गोली

भोजपुर के गजराजगंज थाना क्षेत्र के पकड़ियाबर गांव में गुरुवार की दोपहर रिसेप्शन में नाच के दौरान उपजे विवाद में दिनदहाड़े हुई फायरिंग

Pakdiabar: भोजपुर के गजराजगंज थाना क्षेत्र के पकड़ियाबर गांव में गुरुवार की दोपहर रिसेप्शन में नाच के दौरान उपजे विवाद को लेकर हथियारबंद बदमाशों ने अधिवक्ता के भाई को गोली मार दी।

  • हाइलाइट :-Pakdiabar
    • जख्मी का सदर अस्पताल में कराया जा रहा इलाज
    • पुलिस ने घटनास्थल से पांच खोखा एवं एक जिंदा कारतूस किया बरामद
    • गजराजगंज थाना क्षेत्र के पकड़ियाबर गांव में गुरुवार की दोपहर घटी घटना

खबरे आपकी आरा: भोजपुर के गजराजगंज थाना क्षेत्र के पकड़ियाबर गांव में गुरुवार की दोपहर रिसेप्शन में नाच के दौरान उपजे विवाद को लेकर हथियारबंद बदमाशों ने अधिवक्ता के भाई को गोली मार दी। जख्मी को बाएं पैर के पंजे में गोली लगी है, उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। दिनदहाड़े हुई फायरिंग की वारदात से इलाके में सनसनी मच गई।

Election Commission of India
Election Commission of India

सूचना पाकर गजराजगंज थानाध्यक्ष हरी प्रसाद शर्मा पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल से पांच खोखा एवं एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है। जानकारी के अनुसार जख्मी गजराजगंज थाना क्षेत्र के पकड़ियाबर गांव जितेंद्र कुमार के 48 वर्षीय पुत्र मनोज कुमार है। वह पेशे से किसान है। जबकि जख्मी के छोटे भाई अमित कुमार आरा सिविल कोर्ट में अधिवक्ता है।

इधर, जख्मी के भाई सह अधिवक्ता अमित कुमार ने बताया कि उनके छोटे भाई सुमित कुमार का बुधवार को रिसेप्शन था। जिसमें उन्होंने नंदन सिंह को निमंत्रण दिया था। लेकिन नंदन सिंह अपने साथ दो अन्य दोस्तों को भी उनके गांव लाया था। उनके द्वारा रिसेप्शन में नाच प्रोग्राम का आयोजन किया गया था। इस दौरान नंदन सिंह एवं उसके साथ आए दोस्तो द्वारा नर्तकी से दुर्व्यवहार किया जाने लगा। जब उन्होंने इसका विरोध किया, तो उनके बीच कहासुनी हुई।

Shahpur news
Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
Shahpur news
Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
previous arrow
next arrow

हालांकि बुधवार की रात बात खत्म हो गई थी। गुरुवार की सुबह तीनों दोबारा उनके घर पर गए और दरवाजा खुलवाकर उनके बड़े भाई मनोज कुमार गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। थानाध्यक्ष ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों की घरपकड़ में लगी हुई है।

पढ़ें :-भोजपुर की ताजा खबर, हिन्दी ब्रेकिंग न्यूज Videos, Bhojpur Latest News

- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
sambhavna
aman singh

Most Popular

Don`t copy text!