Sunday, October 6, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरजगदीशपुरजमीन के विवाद को लेकर फायरिंग मामले में पिता-पुत्र गिरफ्तार

जमीन के विवाद को लेकर फायरिंग मामले में पिता-पुत्र गिरफ्तार

भोजपुर जिले के तियर थाना पुलिस की टीम ने अंगरुआ गांव में छापेमारी कर जमीन के विवाद में फायरिंग में संलिप्त पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया

Teer police station: भोजपुर जिले के तियर थाना पुलिस की टीम ने अंगरुआ गांव में छापेमारी कर जमीन के विवाद में फायरिंग में संलिप्त पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया

  • हाइलाइट : Teer police station
    • जगदीशपुर अनुमंडल पुलिस की टीम ने छापेमारी कर दोनों को दबोचा
    • एसपी प्रमोद कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी जानकारी

आरा/जगदीशपुर: भोजपुर जिले के तियर थाना पुलिस की टीम ने अंगरुआ गांव में छापेमारी कर जमीन के विवाद में फायरिंग में संलिप्त पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया। इसकी जानकारी पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने मंगलवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी।

Ankit
Guput

उन्होंने बताया कि तियर थाना क्षेत्र के अंगरुआ गांव निवासी वादी विवेक कुमार उर्फ लाल बहादुर राम 1 जुलाई की रात्रि साढ़े दस बजे अपने दलान में पढ़ाई कर रहा था, उसी समय अंगरुआ गांव निवासी बिरेन्द्र प्रसाद एवं उसके पुत्र अरूण प्रसाद उर्फ सुग्गा प्रसाद वादी के दलान में ईट का घेराबंदी फांद कर आया और वादी से दलान को खाली करने को कहने लगा, जिसका विरोध वादी के द्वारा किया गया, तो दोनों के बीच गाली-गलौज होने लगा।

Bijay singh

उसी क्रम में अरूण प्रसाद उर्फ सुग्गा प्रसाद के द्वारा वादी के ऊपर गोली चला दी, गोली लगने से वादी गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसे डॉक्टर विकास सिंह के क्लिनिक में भर्ती कराया गया, जहाँ डॉक्टरों के द्वारा ईलाज के उपरान्त जख्मी को खतरे से बाहर बताया है।

वादी के द्वारा दिये गये फर्दबयान के आधार पर तियर थाना भारतीय न्याय संहिता एवं 27 आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज किया गया तथा उक्त कांड में संलिप्त अभियुक्तों की गिरफ्तारी करने हेतु अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, जगदीशपुर के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। जिसमें पुलिस निरीक्षक, जगदीशपुर अंचल, थानाध्यक्ष तियर थाना, पुअनि सुभाष तिवारी, तियर थाना एवं थाना के सशस्त्र बलों के साथ एक विशेष टीम शामिल थी। गठित टीम के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए उक्त कांड में संलिप्त दोनो अभियुक्त को अंगरूआं गांव से गिरफ्तार किया गया।

पढ़ें :- जमीन के विवाद में घर में घुसकर युवक को मारी गोली

- Advertisment -
Ranglal
कामेश्वर कुमार राज
शम्भू कुमार भगत

Most Popular

Don`t copy text!