Tuesday, September 17, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरShahpur Newsछापेमारी में नाव पर लोड 449.28 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद

छापेमारी में नाव पर लोड 449.28 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद

भोजपुर जिले के शाहपुर थाना पुलिस की टीम ने थाना क्षेत्र के दुसधाघाट सूहियां नदी के किनारे विदेशी शराब से भरी एक नाव को बरामद किया।

Dusdhaghat Suhiya : भोजपुर जिले के शाहपुर थाना पुलिस की टीम ने थाना क्षेत्र के दुसधाघाट सूहियां नदी के किनारे विदेशी शराब से भरी एक नाव को बरामद किया।

हाइलाइट : Dusdhaghat Suhiya
मुहर्रम के मद्देनजर विधि-व्यवस्था संधारण एवं अवैध शराब के विरूद्ध हो रही छापेमारी

आरा: भोजपुर जिले के शाहपुर थाना पुलिस की टीम ने थाना क्षेत्र के दुसधाघाट सूहियां नदी के किनारे विदेशी शराब से भरी एक नाव को बरामद किया। इस दौरान नाव पर लोड 449.28 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद हुआ। जब्त शराब की कीमत साढ़े चार लाख रुपए आंकी जा रही है। इसकी जानकारी पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार यादव द्वारा दी गई।

एसपी ने बताया कि 13 जुलाई 2024 को समय करीब साढे़ 12 बजे अपराहृन में शाहपुर थानान्तर्गत गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि दुशधाघाट सुहियां नदी के किनारे शराब तस्करों के द्वारा 1 नाव से अवैध शराब की तस्करी की जा रही हैं। उक्त सूचना के सत्यापन, शराब की बरामदगी एवं इसमें संलिप्त शराब तस्करों की गिरफ्तारी हेतु अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, जगदीशपुर के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया।

गठित टीम में पुनि सह थानाध्यक्ष, कुमार रजनीकान्त, प्रपुअनि अंकित कुमार गुप्ता, एएलटीएफ-8, प्रभारी मंदु कुमार, सभी शाहपुर थाना एवं थाना के सशस्त्र बल शामिल थे। गठित टीम के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए जब दुसधाघाट सुहियां नदी किनारे के पास पहुँचा, तो काले रंग के लकड़ी के नाव से एक व्यक्ति पुलिस की गाड़ी को देखकर नदी में छलांग लगाकर भागने में सफल रहा।

उक्त नाव को जप्त कर विधिवत् तलाशी के कम में नाव से विभिन्न ब्राण्ड का 449.28 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद/जप्त किया गया। इस संबंध में शाहपुर थाना में धारा-30 (ए) बिहार मद्यनिषेध एवं उत्पाद संशोधित अधिनियम-2018 के तहत प्राथमिकी दर्ज किया गया है।

- Advertisment -
Rajneesh Tripathi
Rajneesh Tripathi-

Most Popular