Friday, October 18, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरजगदीशपुरजगदीशपुर: रास्ते के विवाद में चचेरे भाई को मारी गोली

जगदीशपुर: रास्ते के विवाद में चचेरे भाई को मारी गोली

Dinesh Pal : भोजपुर के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के कौंरा के टोला गांव में रविवार की सुबह रास्ते के विवाद में शौच करने गए चचेरे भाई को गोली मार दी।

  • हाइलाइट : Dinesh Pal
  • जख्मी का शहर के निजी अस्पताल में कराया जा रहा इलाज
  • पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुटी
  • जगदीशपुर थाना क्षेत्र के कौंरा के टोला गांव में रविवार की सुबह घटी घटना

आरा: भोजपुर के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के कौंरा के टोला गांव में रविवार की सुबह रास्ते के विवाद में शौच करने गए चचेरे भाई को गोली मार दी। उसे दाहिने साइड कनपट्टी में गोली लगी है। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद उसकी हालत को चिंताजनक हालत को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया।

Ankit
Guput

हालांकि परिजन उसे पटना नही ले जाकर उसे इलाज के लिए आरा के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल ले गए। घटना को लेकर गांव एवं आसपास के इलाके में सनसनी मच गई। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई। जानकारी के अनुसार जख्मी जगदीशपुर थाना क्षेत्र के कौंरा के टोला गांव निवासी पलटू भगत का 35 वर्षीय पुत्र दिनेश पाल है।

Bijay singh

इधर, जख्मी युवक के भाई उमेश पाल ने बताया कि उनके पट्टीदार से 10 फीट रास्ते को लेकर एक वर्षों से विवाद चल रहा है। उन लोगों का हिस्सा सड़क पर और मेरा हिस्सा बधार में मिला है। उनके द्वारा हम लोगों के रास्ते पर ही घर बना दिया गया है। जब हम लोगों ने उनसे रास्ता मांगा तो उन्होंने देने से मना कर दिया। इसे लेकर उनके द्वारा कहा गया था कि मैं तुम्हारे छोटे भाई व बेटे को टारगेट कर लिया हूं और मैं उन्हें गोली मार दूंगा।

रविवार की सुबह जब उनका छोटा भाई दिनेश पाल शौच करने का गया था। उसी बीच पट्टीदार के लड़के द्वारा उसे गोली मार दी गई। सर्जन डॉ. विकाश सिंह ने बताया कि जख्मी युवक को गोली बाएं साइड कनपट्टी पर लगी थी जो दाहिने साइड जाकर फंसी हुई थी। ऑपरेशन कर बुलेट निकाल दिया गया है और उसके क्षतिग्रस्त पार्ट्स को रिपेयर कर दिया गया है। अभी मरीज की स्थिति स्टेबल है। लेकिन उसे अभी ऑब्जर्वेशन में ही रखा जाएगा।

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
Ranglal
कामेश्वर कुमार राज
शम्भू कुमार भगत

Most Popular

Don`t copy text!