Thursday, September 19, 2024
No menu items!
Homeबिहारआरा न्यूज़आरा रेलवे स्टेशन से मृत मिला चाय दुकानदार

आरा रेलवे स्टेशन से मृत मिला चाय दुकानदार

मृत दुकानदार नवादा थाना क्षेत्र के मिल्की अनाइठ निवासी मो. मुस्लिम का 40 वर्षीय पुत्र मुमताज था। उसके भाई मो.शमशेर ने बताया कि वह स्टेशन पर चाय बेचता था।

Tea vendor: मृत दुकानदार नवादा थाना क्षेत्र के मिल्की अनाइठ निवासी मो. मुस्लिम का 40 वर्षीय पुत्र मुमताज था। उसके भाई मो.शमशेर ने बताया कि वह स्टेशन पर चाय बेचता था।

  • हाइलाइट : Tea vendor
    • पूर्वी फुट ओवरब्रिज के समीप शुक्रवार की सुबह शव बरामद किया गया

आरा। स्थानीय आरा रेलवे स्टेशन के पूर्वी फुट ओवरब्रिज के समीप शुक्रवार की सुबह एक चाय दुकानदार का शव बरामद किया गया। मृत दुकानदार नवादा थाना क्षेत्र के मिल्की अनाइठ निवासी मो. मुस्लिम का 40 वर्षीय पुत्र मुमताज था। उसके भाई मो.शमशेर ने बताया कि वह स्टेशन पर चाय बेचता था। मोहल्ले के अन्य लोग भी स्टेशन पर चाय बेचते हैं।

वह नशे का सेवन करता था। नशे का इंजेक्शन भी लेता था। शुक्रवार की सुबह मोहल्ले का एक युवक चाय बेचने के लिए स्टेशन पर गया, तो देखा कि वह पूर्वी फुट ओवर ब्रिज के पास चौताल‌ पर मृत अवस्था में चौताल पर पड़ा है। उसकी सूचना पर वे लोग पहुंचे। रेल पुलिस भी पहुंची और शव का पोस्टमार्टम करवाया गया।

पुलिस के अनुसार दुकानदार की मौत काफी कमजोरी के कारण होना प्रतीत हो रहा है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पूरी तरह स्पष्ट हो पाएगा। बताया जा रहा है कि मृत दुकानदार अपने चार भाई और दो बहनों में छोटा था। उसके परिवार में पत्नी रुखसाना खातून, पुत्र सोनू और आरिफ है। घटना के बाद उसके घर में कोहराम मच गया है।

- Advertisment -
Shahpur - Bhojpur -Fllod
Shahpur - Bhojpur -Fllod

Most Popular