Thursday, September 19, 2024
No menu items!
Homeबिहारआरा न्यूज़सांसद ने किया आरा सदर अस्पताल का निरीक्षण, सफाई को ले दिये...

सांसद ने किया आरा सदर अस्पताल का निरीक्षण, सफाई को ले दिये निर्देश

सांसद सुदामा प्रसाद ने मंगलवार को आरा सदर अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान सांसद ने सदर अस्पताल के विभिन्न वार्डों में जाकर मरीजों से मिलकर इलाज के बारे में जानकारी ली।

MP inspected – Sadar Hospital: सांसद सुदामा प्रसाद ने मंगलवार को आरा सदर अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान सांसद ने सदर अस्पताल के विभिन्न वार्डों में जाकर मरीजों से मिलकर इलाज के बारे में जानकारी ली।

  • हाइलाइट : MP inspected – Sadar Hospital
    • सांसद ने सिविल सर्जन को पंजीकरण काउंटर बढ़ाने सहित अन्य निर्देश दिए
    • कई जगहों पर गंदगी बिखरे रहने पर आपत्ति जतायी और साफ-सफाई की ओर विशेष ध्यान देने को कहा

आरा: सांसद सुदामा प्रसाद ने मंगलवार को आरा सदर अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान सांसद ने सदर अस्पताल के विभिन्न वार्डों में जाकर मरीजों से मिलकर इलाज के बारे में जानकारी ली।

आरा सदर अस्पताल के सिविल सर्जन शिवेंद्र कुमार सिन्हा को अस्पताल में बढ़ती भीड़ को देखते हुए पंजीकरण काउंटर की संख्या को बढ़ाने, आइसीयू को चालू करने, अंल्ट्रासाउड को प्रतिदिन चालू करने, इमरजेंसी में दो डॉक्टरों को ड्यूटी देने, साफ-सफाई का विशेष ध्यान देने और पंजीकरण को ऑफलाइन करने, डाइलेसिस में बेड बढ़ाने, मरीजों को समय से शुद्ध खाना देने और शुद्ध पेयजल देने का निर्देश दिया।

साथ ही अस्पताल के दक्षिण हिस्से में जलजमाव और साफ-सफाई को ठीक करने का निर्देश दिया। कई जगहों पर गंदगी बिखरे रहने पर आपत्ति जतायी और इस ओर विशेष ध्यान देने को कहा। निरीक्षण के दौरान भाकपा माले कार्यालय सचिव दिलराज प्रीतम, मेडिकल प्रभारी दीना, सिविल सर्जन शिवेंद्र कुमार सिन्हा, उमाशंकर यादव, रामाकांत सिन्हा, राजन प्रसाद व अमन समेत कई लोग मौजूद थे।

- Advertisment -
Shahpur - Bhojpur -Fllod
Shahpur - Bhojpur -Fllod

Most Popular