Thursday, September 19, 2024
No menu items!
HomeबिहारBhojpurरिश्ते का कत्ल: पत्नी एवं दो नाबालिग बच्चों की खंती से हत्या,...

रिश्ते का कत्ल: पत्नी एवं दो नाबालिग बच्चों की खंती से हत्या, सनसनी

भोजपुर जिले के अजीमाबाद थाना क्षेत्र के मिल्की गांव में मंगलवार की दोपहर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो नाबालिग बच्चों की लोहे की खंती से हत्या कर दी।

Murder in Milki village: भोजपुर जिले के अजीमाबाद थाना क्षेत्र के मिल्की गांव में मंगलवार की दोपहर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो नाबालिग बच्चों की लोहे की खंती से हत्या कर दी।

  • हाइलाइट :Murder in Milki village
    • पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्यारे पिता को किया गिरफ्तार
    • अजीमाबाद थाना क्षेत्र के मिल्की गांव का मामला

आरा: भोजपुर जिले के अजीमाबाद थाना क्षेत्र के मिल्की गांव में मंगलवार की दोपहर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो नाबालिग बच्चों की लोहे की खंती से हत्या कर दी। घटना को लेकर गांव तथा आसपास के इलाके में सनसनी मच गई। सूचना पाकर पुलिस एवं एफएसएल की टीम घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्यारोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने तीनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

जानकारी के अनुसार मृतकों में लालू यादव की 35 वर्षीया पत्नी सीमा देवी, उसकी 8 वर्षीया पुत्री सोनिया कुमारी तथा 10 माह का पुत्र विध्वंत कुमार है। एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि अजीमाबाद थाना अंतर्गत मिल्की गांव में सूचना प्राप्त होती है कि गांव के रहने वाले लालू यादव नामक व्यक्ति ने आपसी विवाद के उपरांत खंती से वार करके अपनी पत्नी सहित दो नाबालिग बच्चों की हत्या कर दी।

सूचना प्राप्त होते ही स्थानीय पुलिस और सीनियर पदाधिकारी तथा एफएसएल की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्यारे पिता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। घटना के समस्त कारणों की जांच की जा रही है। तीनो शवो को पुलिस ने ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। आरंभिक जांच में पता चला है कि हत्यारा पिता मानसिक रूप से विक्षिप्त है। पुलिस आगे का अनुसंधान और आवश्यक विधि संगत कार्रवाई कर रही है।

- Advertisment -
Shahpur - Bhojpur -Fllod
Shahpur - Bhojpur -Fllod

Most Popular