Friday, September 20, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरShahpur Newsशाहपुर नपं में फ़ोटो लेने के बाद स्वच्छता अभियान का कोरम पूरा

शाहपुर नपं में फ़ोटो लेने के बाद स्वच्छता अभियान का कोरम पूरा

स्वच्छता को लेकर नगर पंचायत शाहपुर के दावों की पोल मंगलवार को खुली जहां केवल बैनर के साथ फ़ोटो खिचवाकर नपं कर्मी चलते बने।

Shahpur Nagar Panchayat: शाहपुर नगर पंचायत के मुख्य पार्षद, उपमुख्य पार्षद, पार्षद एवं नगर के कार्यपालक पदाधिकारी के इस अभियान में शामिल नहीं होना भी चर्चा का विषय बना रहा।

  • हाइलाइट : Shahpur Nagar Panchayat
    • नपं कर्मियों ने फोटो खिंचाई, कागजों में हो गई सफाई
    • जिम्मेदारों की अनुपस्थिति में स्वच्छता अभियान का कोरम पूरा

आरा/शाहपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वच्छता ही सेवा अभियान भोजपुर जिले के शाहपुर नपं में दिखावा बनकर रह गया। जिम्मेदारों ने उदासीनता दिखाई, नपं कर्मियों ने छोटी मठिया के समीप साफ पड़ी सड़क (चौफाल ) पर सफाई की फोटो खिंचाकर चल दिए।

स्वच्छता को लेकर नगर पंचायत शाहपुर के दावों की पोल मंगलवार को खुली जहां केवल बैनर के साथ फ़ोटो खिचवाकर नपं कर्मी चलते बने। इसे लेकर क्षेत्र में चर्चा का आलम रहा। वही मुख्य पार्षद, उपमुख्य पार्षद, पार्षद एवं नगर के कार्यपालक पदाधिकारी के इस अभियान में शामिल नहीं होना भी चर्चा का विषय बना रहा।

दरअसल, स्वच्छ भारत मिशन के तहत शाहपुर नगर पंचायत में मंगलवार को स्वच्छता ही सेवा का शुभारंभ किया गया। यह अभियान नगर में 17 सितंबर से लेकर 2 अक्टूबर तक चलेगा। इधर,शाहपुर नगर पंचायत के कर्मियों ने स्वच्छता ही सेवा अभियान का कोरम पूरा करते हुए फोटो खिंचाई और चलते बने।

नगर में इस तरह के अनोखे कार्यक्रम के बाद लोगों ने स्वच्छता अभियान को लेकर जमकर चर्चा की। लोगों का कहना था कि नगर में साफ सफाई की स्थिति नगर प्रशासन की ऐसे कारगुजारी से ही मजाक बनती नजर आ रही है। इस मौके पर लोक स्वच्छता पदाधिकारी मंजीत अरोड़ा, सुशील कुमार,अखिलेश कुमार, विकी यादव, प्रिंस कुमार, रामेश्वर, बड़क पांडेय मौजूद रहे।

- Advertisment -
Shahpur - Bhojpur -Fllod
Shahpur - Bhojpur -Fllod

Most Popular