Saturday, September 21, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरShahpur Newsआरा के पूर्व सांसद RK Singh ने शाहपुर के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों...

आरा के पूर्व सांसद RK Singh ने शाहपुर के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया

आरा के पूर्व सांसद आर के सिंह, शाहपुर प्रखंड कार्यालय में पंचायत के जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों के साथ एक महत्त्वपूर्ण बाढ़ समीक्षा बैठक की।

RK Singh visited flood areas: आरा के पूर्व सांसद आर के सिंह, शाहपुर प्रखंड कार्यालय में पंचायत के जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों के साथ एक महत्त्वपूर्ण बाढ़ समीक्षा बैठक की।

  • हाइलाइट : RK Singh visited flood areas
    • हरिहरपुर पंचायत के चंदा गांव से लेकर लक्षु टोला तक भ्रमण
    • बाढ़ से प्रभावित विभिन्न गांवों का पूर्व सांसद ने लिया जायजा

आरा: पूर्व केन्द्रीय मंत्री सह आरा के पूर्व सांसद राजकुमार सिंह ने शाहपुर विधान सभा क्षेत्र के बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा किया। भाजपा के युवा नेता राकेश ओझा, जिला पार्षद गंगाधर पांडेय, जदयू जिलाध्यक्ष संजय सिंह एवं स्थानीय पदाधिकारीयों के साथ उन्होंने हरिहरपुर पंचायत के चंदा गांव से लेकर लक्षु टोला तक बाढ़ से प्रभावित विभिन्न गांवों में जाकर वहां की स्थिति का अवलोकन किया और प्रभावित परिवारों से बातचीत की। पूर्व सांसद ने बाढ़ के कारण कठिन परिस्थितियों में जीने को मजबूर स्थानीय लोगों की समस्याओं को सुना और उनके समाधान के लिए तात्कालिक कदम उठाने का आश्वासन दिया।

जनप्रतिनिधियों के साथ एक महत्त्वपूर्ण बाढ़ समीक्षा बैठक

बाढ़ के बाद राहत कार्यों की आवश्यकता अत्यधिक है। इसको लेकर पूर्व सांसद आर के सिंह ने शाहपुर प्रखंड कार्यालय में पंचायत के जनप्रतिनिधियों के साथ एक महत्त्वपूर्ण बाढ़ समीक्षा बैठक की। उन्होंने जनप्रतिनिधियों से राहत कार्यों के संबंध में सुझाव मांगे। जनप्रतिनिधियों ने अपनी-अपनी बात रखते हुए बाढ़ प्रबंधन के लिए पॉलिथीन सीट, लंगर की व्यवस्था, पीने का साफ पानी (शुद्ध पेयजल) पशु चारा सहित अन्य आवश्यक उपायों पर जोर दिया। कहा राहत सामग्री का उचित वितरण जैसे उपाय आवश्यक हैं।

पूर्व सांसद ने बैठक में सभी जनप्रतिनिधियों की बातों को ध्यान से सुना व कहा की एकजुट होकर काम करें और स्थानीय पदाधिकारियों के साथ मिलकर बाढ़ से प्रभावित जरूरतमंदों तक त्वरित राहत पहुंचाने की प्राथमिकता दें। वही अधिकारियों को ईमानदारी पूर्वक सरकारी सर्कुलर के मुताबिक सरकारी कर्मचारी की उपस्थिति में राहत सामग्री वितरण करने का निर्देश दिया।

अधिकारियों को ईमानदारी पूर्वक राहत सामग्री वितरण करने का निर्देश

बैठक में प्रखंड विकास पदाधिकारी शत्रुंजय कुमार सिंह, सीओ शम्मा परवीन, आरओ रश्मि सागर, राजेश प्रसाद, भाजपा नेता पंकज तिवारी, अमरनाथ राय, नरेंद्र तिवारी, अंकित पांडेय, बंटी पांडेय, प्रदीप गुप्ता, धर्मेन्द्र गुप्ता सहित अन्य जनप्रतिनिधि व गणमान्य मौजूद रहें।

RAVI KUMAR
RAVI KUMAR
बिहार के आरा (शाहपुर ) निवासी रवि कुमार एक भारतीय पत्रकार है एवं न्यूज पोर्टल के प्रमुख लोगों में से एक है।
- Advertisment -
Shahpur - Bhojpur -Fllod
Shahpur - Bhojpur -Fllod

Most Popular