Monday, September 23, 2024
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरबहनोई के साथ बाइक पर पीछे बैठकर इलाज कराने जा रही थी...

बहनोई के साथ बाइक पर पीछे बैठकर इलाज कराने जा रही थी महिला, हुई मौत

सकड्डी-नासरीगंज मुख्य मार्ग पर जिले के चांदी थाना क्षेत्र के लोदीपुर गांव के समीप रविवार की सुबह अनियंत्रित बालू लदे टेलर ने बाइक सवार महिला समेत दो को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर पीछे बैठी महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

Lodipur Accident: सकड्डी-नासरीगंज मुख्य मार्ग पर जिले के चांदी थाना क्षेत्र के लोदीपुर गांव के समीप रविवार की सुबह अनियंत्रित बालू लदे टेलर ने बाइक सवार महिला समेत दो को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर पीछे बैठी महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

  • हाइलाइट : Lodipur Accident
    • बालू लदे टेलर ने बाइक सवार महिला समेत दो को मारी टक्कर, महिला की मौत
    • चांदी थाना क्षेत्र के लोदीपुर गांव के समीप की सुबह घटी घटना
    • आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर किया रोड जाम
    • पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम

Lodipur Accident आरा: सकड्डी-नासरीगंज मुख्य मार्ग पर जिले के चांदी थाना क्षेत्र के लोदीपुर गांव के समीप रविवार की सुबह अनियंत्रित बालू लदे टेलर ने बाइक सवार महिला समेत दो को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर पीछे बैठी महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहा युवक मामूली रूप से जख्मी हो गया।

उधर, घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों का आक्रोश भड़क उठा। आक्रोशित ग्रामीणों ने चालक को दबोच लिया। ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रख मुआवजे की मांग को लेकर जाम कर दिया। जाम होने के कारण सड़क के दोनों और वाहनों की लंबी कतार लगी रही एवं आवागमन पूरी तरह ठप्प रहा। सूचना पाकर चांदी थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष पंकज कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर के जाम को हटवाया। इसके पश्चात पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। पुलिस ने उक्त चालक को गिरफ्तार कर टेलर को जब्त कर लिया है।

जानकारी के अनुसार मृतका औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र के महुआवा गांव निवासी संतोष चौधरी की 31 वर्षीया पत्नी माधुरी देवी है। इधर, मृतक के देवर रामपाल कुमार राज ने “खबरें आपकी” को बताया कि वह रविवार की सुबह संदेश थाना क्षेत्र के रेपूरा गांव अपने रिश्तेदार के घर आई थी। वहां से वह अपने बहनोई के साथ बाइक पर पीछे बैठकर पटना जिले के बिहटा स्थित निजी अस्पताल में इलाज कराने जा रही थी। उसी दौरान लोदीपुर गांव के समीप पीछे से आ रही अनियंत्रित बालू लदे टेलर ने उनके बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे माधुरी देवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
Shahpur - Bhojpur -Fllod
Shahpur - Bhojpur -Fllod

Most Popular