Friday, October 4, 2024
No menu items!
HomeNewsबिहारकेस मैनेज करने के नाम पर दारोगा ने मांगी रिश्वत, ऑडियो वायरल

केस मैनेज करने के नाम पर दारोगा ने मांगी रिश्वत, ऑडियो वायरल

Audio viral - Bhojpur police: भोजपुर के एक पुलिस अधिकारी द्वारा केस मैनेज करने के नाम पर रिश्वत की लेने देने की बातचीत का ऑडियो वायरल हुआ है

Audio viral – Bhojpur police: भोजपुर के एक पुलिस अधिकारी द्वारा केस मैनेज करने के नाम पर रिश्वत की लेने देने की बातचीत का ऑडियो वायरल हुआ है।

  • हाइलाइट : Audio viral – Bhojpur police
    • एसपी ने दिया एएसपी को जांच का आदेश, बोले: ऑडियो जांच के बाद होगी कार्रवाई
    • गीधा थाने के दारोगा का बताया जा रहा ऑडियो, दूसरे अफसर का भी आ रहा नाम

आरा: भोजपुर के एक पुलिस अधिकारी द्वारा केस मैनेज करने के नाम पर रिश्वत की लेने देने की बातचीत का ऑडियो वायरल हुआ है। उसमें एक द्वारा आफताब नाम के किसी कपड़ा दुकानदार का केस खत्म कराने के बाद पर बुलाया जा रहा है। हालांकि ऑडियो में पुलिस अधिकारी की ओर से पैसे की डिमांड तो नहीं की जा रही है, लेकिन दुकानदार की बात से पूर्व में पैसे की मांग करने की बात सामने आ रही है।

Ankit
Guput

हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि ऑडियो कब और किस थाने के अधिकारी का है। वैसे ऑडियो गीधा थाने के दारोगा उमा शंकर सहनी का बताया जा रहा है। हालांकि आपका अपना लोकप्रिय न्यूज पोर्टल “खबरे आपकी” ऑडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

Bijay singh

इधर, ऑडियो वायरल होने के बाद एसपी राज की ओर से मामले की जांच का आदेश दिया गया है। उन्होंने बताया कि ऑडियो की जांच कराई जा रही है। सदर एसडीपीओ को जांच का जिम्मा दिया गया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद उचित विधिक कार्रवाई की जायेगी।

इधर, वायरल ऑडियो में अधिकारी द्वारा आफताब को जल्दी बुलाया जा रहा है। उस पर आफताब द्वारा कहा जा रहा है कि आ रहा है, लेकिन पैसवा कुछ कम कराई। तब उस पुलिस अधिकारी द्वारा कहा जा रहा है कि फोने पर सब बात करेगा? फंसायेगा का? तब आफताब द्वारा कहा गया कि वह वैसा व्यक्ति नहीं है, जो फंसा देगा।

उस पर पुलिस अधिकारी द्वारा कहा जा रहा है तुमने बहुत जींस पहनाया है। इसीलिए उन्होंने इतना बड़ा रिस्क ले रहे हैं। बातचीत के क्रम में अधिकारी द्वारा अपने दूसरे साथी सुबोध का भी नाम लिया जा रहा है। उस पर आफताब द्वारा सुबोध नामक अधिकारी पर गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया जा रहा है।

- Advertisment -
Shahpur - Bhojpur -Fllod
Shahpur - Bhojpur -Fllod

Most Popular

Don`t copy text!