Wednesday, October 9, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरShahpur Newsशाहपुर नपं के मुख्य पार्षद की शिकायत पर जांच करने पहुंचे एसडीएम

शाहपुर नपं के मुख्य पार्षद की शिकायत पर जांच करने पहुंचे एसडीएम

शाहपुर नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी के खिलाफ मुख्य पार्षद सहित अन्य पार्षदों ने पिछले दिनों नगर कार्यालय के मुख्य गेट पर ताला जड़ विरोध जताया था।

SDM – Shahpur NP: शाहपुर नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी के खिलाफ मुख्य पार्षद सहित अन्य पार्षदों ने पिछले दिनों नगर कार्यालय के मुख्य गेट पर ताला जड़ विरोध जताया था।

  • हाइलाइट : SDM – Shahpur NP
    • एसडीएम के पहुंचते ही नगर कार्यालय में काम कर रहे कर्मियों के बीच हड़कंप मच गया

आरा/शाहपुर: भोजपुर जिले के शाहपुर नगर पंचायत कार्यालय में मंगलवार को हलचल तेज हो गई जब अचानक करीब 10 बजे जगदीशपुर अनुमंडल पदाधिकारी संजीत कुमार पहुंच गये। एसडीएम के पहुंचते ही नगर कार्यालय में काम कर रहे कर्मियों के बीच हड़कंप मच गया।

Ankit
Guput

हाल ही में, शाहपुर नगर पंचायत में एक महत्वपूर्ण घटना हुई थी,जब मुख्य पार्षद जुगनू देवी सहित अन्य पार्षदों के द्वारा नगर कार्यालय गेट पर ताला जड़ दिया गया था। इस संदर्भ में जिलाधिकारी से मुख्य पार्षद ने नगर के कार्यपालक पदाधिकारी नेशांत आलम के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई गई थी।

Bijay singh

शिकायत के आलोक में भोजपुर डीएम ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जगदीशपुर अनुमंडल पदाधिकारी संजीत कुमार को जांच अधिकारी प्रतिनियुक्त किया था। इसी मामले को ले जगदीशपुर एसडीएम मंगलवार को नगर पंचायत कार्यालय पहुंचे थे। मौके पर एसडीएम संजीत कुमार ने बताया कि लगाये गये आरोपों की जांच कर ली गई है। रिपोर्ट डीएम सर को सौंप दी जाएगी।

विदित रहें की शाहपुर नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी के खिलाफ मुख्य पार्षद सहित अन्य पार्षदों ने पिछले दिनों नगर कार्यालय के मुख्य गेट पर तालाबंदी कर विरोध जताया था। मुख्य पार्षद द्वारा कार्यपालक पदाधिकारी के खिलाफ कार्यालय से गायब रहने, नक्श पास नहीं करने, कबीर अंत्येष्टि योजना का लाभ नहीं देने, संचिका नहीं देने, मनमनी से हो रही परेशानी के बारे में शिकायत की गई थी।

- Advertisment -
Ranglal
कामेश्वर कुमार राज
शम्भू कुमार भगत

Most Popular

Don`t copy text!