Wednesday, October 9, 2024
No menu items!
Homeबिहारआरा न्यूज़पुलिस ने भोजपुर जिले के टॉप टेन अपराधी निरहुआ को किया गिरफ्तार

पुलिस ने भोजपुर जिले के टॉप टेन अपराधी निरहुआ को किया गिरफ्तार

Top Ten criminal of Bhojpur: भोजपुर के धोबहां थाना क्षेत्र के बेहरा के समीप गत जुलाई माह में शिक्षक मुमताज आलम को गोली मारने में पुलिस ने जिले के टॉप टेन अपराधी को गिरफ्तार किया है।

Top Ten criminal of Bhojpur: भोजपुर के धोबहां थाना क्षेत्र के बेहरा के समीप गत जुलाई माह में शिक्षक मुमताज आलम को गोली मारने में पुलिस ने जिले के टॉप टेन अपराधी को गिरफ्तार किया है।

  • हाइलाइट : Top Ten criminal of Bhojpur
    • धोबहां पुलिस को भोजपुर के टॉप टेन अपराधी को पकड़ने में मिली सफलता
    • चांदी थाना क्षेत्र के जोकटा सलेमपुर गांव से सोमवार की शाम पकड़ा गया अपराधी
    • महिला शिक्षक से प्रेम-प्रसंग में सुपारी किलरों द्वारा मारी गयी थी गोली, बची थी जान
    • धोबहां थाना क्षेत्र के बेहरा के पास 16 जुलाई की शाम स्कूल से लौटते समीप मारी गयी थी चार गोली
    • मास्टरमाइंड और शूटर सहित पांच आरोपितों को पुलिस पहले ही भेज चुकी है जेल
    • भोजपुर के टॉप टेन अपराधियों में शामिल हैं गिरफ्तार अपराधी निरहुआ

Top Ten criminal of Bhojpur आरा: भोजपुर के धोबहां थाना क्षेत्र के बेहरा के समीप गत जुलाई माह में शिक्षक मुमताज आलम को गोली मारने में पुलिस ने जिले के टॉप टेन अपराधी को गिरफ्तार किया है। वह चांदी थाना क्षेत्र के जोकटा सलेमपुर गांव निवासी सुनील कुमार उर्फ निरहुआ है। पुलिस को सदर प्रखंड प्रमुख जय कुमारी देवी के बेटे अखिलेश कुमार की हत्या और डकैती सहित अन्य मामलों में उसकी तलाश थी। वह भोजपुर के टॉप टेन अपराधियों की सूची में भी शामिल था।

Ankit
Guput

एसपी राज की ओर से मंगलवार को प्रेस बयान जारी कर इसकी गिरफ्तारी की पुष्टि की गई है। उन्होंने बताया कि पिछले 16 जुलाई की शाम धोबहां थाना क्षेत्र के बेहरा के पास स्कूल से घर लौट रहे बिहिया निवासी शिक्षक को गोली मार दी गई थी। इस मामले में गठित टीम की ओर से पूर्व में ही मास्टरमाइंड और शूटर सहित पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। घटना में इस्तेमाल हथियार और बाइक बरामद की गयी थी। गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ में सुनील कुमार उर्फ निरहुआ का नाम आया था। इसके बाद से ही टीम उसकी गिरफ्तारी को छापेमारी कर रही थी। उसी क्रम में सोमवार की रात टीम द्वारा छापेमारी कर सुनील कुमार उर्फ निरहुआ को गिरफ्तार कर लिया गया।

Bijay singh

उन्होंने बताया कि सुनील कुमार उर्फ निरहुआ लंबा आपराधिक रिकॉर्ड है। उसकी मुफस्सिल थाना क्षेत्र में फोरलेन पर रतनपुर गांव के पास 13 मई की रात प्रखंड प्रमुख जय कुमारी देवी के बेटे अखिलेश कुमार की हत्या, अगस्त में चरपोखरी थाना क्षेत्र में डकैती की साजिश एवं आर्म्स एक्ट और बिक्रमगंज थाने की पुलिस को जनवरी में डकैती के मामले में तलाश थी। पुलिस सभी मामलों में उसे रिमांड करेगी। बता दें कि बिहिया निवासी शिक्षक को महिला शिक्षिका के साथ प्रेम प्रसंग में गोली मारी गई थी। इसके लिए महिला शिक्षक के पति की ओर से साजिश रची गई थी। डेढ़ लाख रुपए की सुपारी देकर अपराधियों को हायर किया गया था।

- Advertisment -
Ranglal
कामेश्वर कुमार राज
शम्भू कुमार भगत

Most Popular

Don`t copy text!