Thursday, October 10, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरजगदीशपुरजगदीशपुर में नौ माह के एक मासूम बच्चे की मर्डर मिस्ट्री

जगदीशपुर में नौ माह के एक मासूम बच्चे की मर्डर मिस्ट्री

भोजपुर के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के भोराही टोला गांव में बुधवार की रात नौ माह के एक मासूम बच्चे की हत्या कर दी गई। हालांकि हत्या का का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है।

Child Murder Mystery Jagdishpur: भोजपुर के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के भोराही टोला गांव में बुधवार की रात नौ माह के एक मासूम बच्चे की हत्या कर दी गई। हालांकि हत्या का का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है।

  • हाइलाइट : Child Murder Mystery Jagdishpur
    • जगदीशपुर थाना क्षेत्र के भोराही टोला गांव की बुधवार की रात की घटना
    • गुरुवार की सुबह गांव में स्थित नाले के किनारे झाड़ी से मिला शव
    • बच्चे की चोरी कर मुंह और नाक दबा हत्या करने का परिजनों का आरोप
    • हत्या के खिलाफ रोड पर उतरे लोग, गिरफ्तारी की मांग को ले सड़क जाम
    • हत्या का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं, मामले की तफ्तीश से जुटी पुलिस
    • एफएसएल की टीम भी पहुंची, घटना स्थल से इकट्ठा किया सैंपल
    • एसपी ने घटना की जांच को गठित की विशेष टीम, जल्द होगा खुलासा

आरा/जगदीशपुर: भोजपुर के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के भोराही टोला गांव में बुधवार की रात नौ माह के एक मासूम बच्चे की हत्या कर दी गई। उसका शव गुरुवार की सुबह गांव स्थित नाले के पास झाड़ी से बरामद किया गया। ननिहाल में मां और नानी के साथ घर में सो रहे बच्चे की चोरी करने के बाद मुंह और नाक दबा हत्या करने का आरोप लगाया जा रहा है। मृत बच्चा तीयर थाना क्षेत्र के तीयर गांव निवासी विकास कुमार का नौ माह का पुत्र युवराज कुमार था। हालांकि हत्या का का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है। उसके शरीर पर किसी तरह के जख्म का निशान भी नहीं मिला है। चेहरे पर लाल रंग के दाग दिख रहे थे।

Ankit
Guput

एसडीपीओ राजीव चंद्र सिंह के नेतृत्व में पहुंची पुलिस टीम मामले की छानबीन में जुट गयी है। वैज्ञानिक और तकनीकी ढंग से भी तफ्तीश की जा रही है। इसके लिए फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम पहुंची और घटनास्थल साक्ष्य इकट्ठा किया गया। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी राज की ओर से घटना की जांच और हत्या का खुलासा करने के लिए एसडीपीओ के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित कर दी गई है। वहीं देर रात से गायब बच्चे का सुबह शव मिलते ही लोगों का गुस्सा भड़क उठा। गुस्साये लोग शव के साथ सड़क पर उतर गये और हंगामा करने लगे।

Bijay singh

हत्या में शामिल अपराधियों की पहचान और गिरफ्तारी की मांग को लेकर हाटपोखर गांव के पास फोरलेन जाम कर दिया। सड़क जाम कर रहे लोगों की ओर से जांच के लिए वरीय अधिकारी और श्वान दस्ता बुलाने की भी मांग कर रही थी। करीब चार घंटे बाद अधिकारियों के आश्वासन पर जाम हटा और शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

भोजपुर एसपी राज ने कहा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। मानवीय जांच के साथ ही वैज्ञानिक और तकनीकी तरीके से भी तफ्तीश की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि हत्या कैसे की गयी है। परिजनों ने चोरी करने के बाद हत्या करने का आरोप लगाया है। एसडीपीओ राजीव चंद्र सिंह के नेतृत्व में टीम गठित कर दी गई है। टीम ने अनुसंधान शुरू कर दिया है। हर एंगल से छानबीन की जा रही है। बहुत जल्द खुलासा कर दिया जाएगा।

- Advertisment -
Ranglal
कामेश्वर कुमार राज
शम्भू कुमार भगत

Most Popular

Don`t copy text!