Sunday, December 4, 2022
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरहत्या में फरार तीन आरोपितों के घरों पर चला कानून का हथौड़ा

हत्या में फरार तीन आरोपितों के घरों पर चला कानून का हथौड़ा

  • हाईलाइट
    • आकाश पटेल हत्याकांड में पुलिस ने की कुर्की जब्ती की कार्रवाई
    • दंडाधिकारी की उपस्थिति में गुरुवार को तीन आरोपितों के घर की गयी कुर्की
    • तीनों आरोपितों के घरों की खिड़की और दरवाजे तक उखाड़ ले गयी पुलिस
    • शुक्रवार को भी तीन हत्यारोपियों के विरुद्ध होगी कुर्की की कार्रवाई
    • पुलिस के अनुरोध पर बुधवार को कोर्ट द्वारा छह आरोपितों के विरुद्ध कुर्की आदेश

खबरे आपकी: Akash Patel murdercase Arrah आरा शहर के नगर थाना क्षेत्र के शीतल टोला निवासी जदयू केत जिला उपाध्यक्ष भीम पटेल के भतीजे आकाश पटेल की हत्या के आरोपितों खिलाफ कुर्की की कार्रवाई शुरू कर दी गयी है। कोर्ट के आदेश पर गुरुवार को विक्की यादव सहित तीन आरोपितों के घरों पर कानून का हथौड़ा चला। मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में पुलिस द्वारा इन आरोपितों के घर के सभी सामानों को जब्त कर लिया गया। खिड़की और दरवाजे तक पुलिस उखाड़ ले गयी। इसे लेकर काफी संख्या में पुलिस बल मौके प मौजूद थी। पुलिस के अनुसार पहले भोला जी के गली निवासी विक्की यादव, शिवम राजपूत और डाक्टर लक्ष्मी चरण के गली निवासी राहुल जयकर के घर कुर्की की गयी।

Akash Patel murdercase Arrah:12 नवंबर की शाम मारी गयी थी गोली, घटनास्थल पर मौत

बता दें कि पूर्व के झगड़ा के विवाद में 12 नवंबर की शाम शीतल टोला में जदयू नेता भीम पटेल के भाई अमरजीत भाई पटेल और भतीजा आकाश पटेल को गोली मार दी गयी थी। उसमें आकाश पटेल की घटनास्थल मौत हो गयी थी, जबकि भाई अमरजीत पटेल का इलाज चल रहा है। उसे लेकर छह नामजद जबकि पांच-छह अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। गिरफ्तारी नहीं होने के बाद पुलिस द्वारा कुर्की के लिए कोर्ट गयी थी। उस पर कोर्ट द्वारा बुधवार को छह आरोपितों के खिलाफ कुर्की का आदेश दिया गया था। उसके बाद गुरुवार को तीन आरोपितों के खिलाफ कुर्की की कार्रवाई की गयी।

Akash Patel murdercase Arrah
हत्या आरोपितों के घर की कुर्की जब्ती

कुर्की के लिए तैनात किये गये थे दो मजिस्ट्रेट, काफी संख्या में मौजूद रही पुलिस
आरा कोर्ट द्वारा आरोपितों के खिलाफ कुर्की के आदेश को देखते हुए जिला प्रशासन की ओर से दो मजिस्ट्रेट तैनात किये गये थे। एसडीओ लाल ज्योतिनाथ शाहदेव की ओर से मजिस्ट्रेट के रूप में बाल संरक्षण पदाधिकारी वीर अभिमन्यु और सदर प्रखंड कल्याण पदाधिकारी मनोज मिश्रा को प्रतिनियुक्ति किया गया था। इधर, मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में कुर्की के अवसर प्रभारी थानाध्यक्ष अविनाश कुमार और दारोगा विजय कुमार सहित अन्य अफसर मौजूद थे। पुलिस लाइन से भी काफी संख्या में जवान तैनात थे। प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि तीन अन्य आरोपितों के खिलाफ शुक्रवार को कुर्की की कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisment -
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder

Most Popular