Monday, October 3, 2022
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरव्यावसायियों ने एसपी राकेश कुमार दूबे को किया सम्मानित

व्यावसायियों ने एसपी राकेश कुमार दूबे को किया सम्मानित

आरा। भाजपा व्यवसाय प्रकोष्ठ के जिला संयोजक सह कैट जिला शाखा आरा के अध्यक्ष Ara businessmen प्रेम पंकज उर्फ ललन के नेतृत्व में व्यवसायियों ने एसपी राकेश कुमार दूबे को सम्मानित किया। इस दौरान व्यवसायियों ने ज्वेलरी दुकान लूटकांड समेत अन्य कांडो के सफल उदभेदन के लिए एसपी को अंग वस्त्र, मोमेंटो एवं फलों से भरी टोकरी देकर सम्मानित किया।

ज्वेलरी दुकान लूटकांड समेत अन्य कांडो के त्वरित उदभेदन के लिए किया गया सम्मानित

Ara businessmen
आरा के व्यावसायियों ने एसपी राकेश कुमार दूबे को किया सम्मानित

इस मौके पर Ara businessmen प्रेम पंकज उर्फ ललन ने कहा कि एसपी के नेतृत्व में भोजपुर पुलिस बेहतरीन कार्य कर रही है। नवादा थाना क्षेत्र के पकडी में हुए ज्वेलरी दुकान में हुए लूटकांड का उदभेदन पुलिस टीम ने 48 घंटे के भीतर किया था। इसके अलावे पिरौंटा पीएनबी शाखा में हुए डकैती कांड का उदभेदन पुलिस ने किया। लूट के पैसे बरामद हुए। हाल के दिनो में पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का कमर तोड दो दर्जन चोरी की बाइक बरामद की है। इसके अलावे अंतरराज्यीय वाहन चो गिरोह का भी उदभेदन हुआ।

पढ़ें-राजद के रजत जयंती पर बोले लालू प्रसाद यादव- हम मिट जाएंगे, झुकेंगे नही

एसपी ने कहाः व्यावसायी अपने प्रतिष्ठान एवं घर के पास उच्च क्वालिटी के लगवाए सीसीटीवी

सम्मान से अभिभूत एसपी राकेश कुमार दूबे ने कहा कि वे जल्द ही व्यवसायियों के साथ बैठक कर उनकी बातों व समस्याओं को सुनेगें। उन्होंने सभी व्यवसायियों से अपील की कि वे अपने प्रतिष्ठान एवं घर के पास उच्च क्वालिटी के सीसीटीवी लगाये। ताकि कोई भी अपराधिक वारदात के उदभेदन में मदद मिल सकें। इस मौके पर भाजपा व्यवसाय प्रकोष्ठ के जिला संयोजक सह कैट आरा शाखा के अध्यक्ष प्रेम पंकज उर्फ ललन के अलावे कैट के उपाध्यक्ष राहुल बदलानी, आदित्य सिंह ‘आदि’, इद्रजीत कुमार सोनी, प्रतीक राज मौजूद रहें।

पढ़ें-घर में मिला युवक का शव-दुर्गन्ध आने पर परिवार वालों को हुई जानकारी

KRISHNA KUMAR
KRISHNA KUMAR
Journalist
- Advertisment -
shayamji rai
shayamji rai shahpur
9999136320 9308750659
shayamji rai shahpur

Most Popular