Friday, February 3, 2023
No menu items!
HomeNewsबिहारआरा में छह रोज से गायब युवक का अपने ही मकान में...

आरा में छह रोज से गायब युवक का अपने ही मकान में लटका मिला शव

Anaith Mathia Body-नवादा थाना क्षेत्र के अनाइठ मठिया मोहल्ले में बरामद हुआ शव

घर की छत पर सीढ़ी वाले रूम में रस्सी के सहारे लटक रहा था शव

Ravi
kids

शनिवार की दोपहर दुर्गंध आने पर खोजबीन में मिला शव

आरा शहर के नवादा थाना क्षेत्र के अनाइठ मठिया मोहल्ले में एक युवक द्वारा खुदकुशी कर ली गयी। उसका शव शनिवार की सुबह अपने ही किराये के मकान की छत पर सीढ़ी वाले रूम से बरामद किया गया। छह रोज गायब युवक का शव रस्सी के सहारे लटक रहा था। Anaith Mathia Body मृत युवक मूल रूप से टाउन थाने के महादेवा रोड निवासी राज किशोर प्रसाद का 18 वर्षीय पुत्र कृष्ण कुमार था। फिलहाल वह अपने परिवार के साथ अनाइठ मठिया मोहल्ले के मकान में किराये पर रहता था। खुदकुशी और शव के मिलने से इलाके में सनसनी मच गई है। सूचना मिलते ही नवादा थाना इंचार्ज संजीव कुमार पुलिस बल के साथ पर पहुंचे और अपने स्तर से छानबीन की। उसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

पढ़ें-गांवों में इंसानियत आज भी जिंदा है जहां लंगूर के दाह संस्कार हेतु पहुंचे सैकड़ों लोग

खबरें आपकी‘ से विशेष बातचीत-बोली महिला चिकित्सक-सर्वाइकल कैंसर का भी टीका ले बच्चियां

Anaith Mathia - Dead body found hanging in the house
तफ्तीश में जुटी पुलिस

खुदकुशी करने का कारण स्पष्ट नहीं, तफ्तीश में जुटी पुलिस

हालांकि खुदकुशी किये जाने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। इधर, युवक के पिता राज किशोर प्रसाद ने बताया कि वह 6 रोज से घर से लापता था। चूंकि काम के सिलसिले में वह अक्सर घर से बाहर रहता था। इससे सोचा कि इस बार भी कहीं चला गया होगा। ऐसे में खोजबीन नहीं की गयी। लेकिन शनिवार की दोपहर जब दुर्गंध आने लगी, तब घर की छत पर जाकर देखा गया। इस दौरान सीढ़ी वाले रूम में उसका शव रस्सी के सहारे लटका मिला। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। उन्होंने किसी पर हत्या का आरोप या आशंका नहीं जताई है। हालांकि पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है।

सिकंदराबाद में करता था प्राइवेट जॉब, लॉकडाउन में आया था गांव

Anaith Mathia Body अनाइठ मठिया मोहल्ले में किराये के मकान में रहने वाला युवक कृष्ण कुमार सिकंदराबाद में प्राइवेट जॉब करता था। उसके पिता ने बताया कि पिछले साल कोरोना और लॉकडाउन की वजह से गांव आ गया था। तब से वह आरा में ही रहता था। काम के सिलसिले में अक्सर आता-जाता रहता था। हालांकि यह पता नहीं चल पा रहा है कि आखिर उसने खुदकुशी क्यों की? इधर, उसकी मौत के बाद घर में कोहराम मच गया है। मां सहित परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था। बताया जाता है कि वह चार भाइयों में तीसरे स्थान पर था। उसके परिवार में मां, तीन भाई राजू, दीपक, कुणाल और बहन काजल कुमारी है।

पढ़ें-14 प्रखण्ड अध्यक्ष, 13 उपाध्यक्ष, 25 महासचिव, 25 सचिव सहित 25 जिला कार्यकारिणी के सदस्य बनाए गए

पढ़ें-शादी कर किन्नर बहु ससुराल पहुंची तो सास के उड़े होश,नंदनी को देखने उमड़ी गांववालों की भीड़

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
khabreapki
खबरे आपकी
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular