Thursday, July 29, 2021
No menu items!
Homeन्यूज़-रू-ब-रूअनोखी प्रेम कथा-गोलू की शादी किन्नर से- मचा बवाल

अनोखी प्रेम कथा-गोलू की शादी किन्नर से- मचा बवाल

Unique love story-गोलू ने कर ली किन्नर से शादी-गांव-घर मे मचा बवाल

हाई वोल्टेज ड्रामा- किन्नर नंदनी को देखने उमड़ी गांववालों की भीड़

खबरे आपकी बिहार/रोहतास-अनोखी प्रेम कथा में अब बिहार के रोहतास जिला अंतर्गत करगहर प्रखंड की चर्चा खूब हो रही है। प्यार अंधा होता है ये आपने सुना होगा। लेकिन अब देखने को भी मिल रहा है। एक ऐसी प्रेम-कथा जिसे लोग सालों तक भूल नही पाएंगे। चर्चित ताजा मामला करगहर प्रखंड अंतर्गत एक गांव में किन्नर की प्रेम कथा व शादी का है। जहां एक युवक ने किन्नर से शादी कर ली हैं। जब किन्नर बहु अपने ससुराल पहुंची तो घर वालों के होश उड़ गए।

पढ़ें-आरा स्टेशन पर युवती को अकेले छोड़ भाग गया दगाबाज़ प्रेमी

Unique love story प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि करगहर निवासी गोलू कुमार एवं पानापुर गांव के किन्नर नंदनी कुमारी बीते एक साल पहले किसी नाच प्रोगाम के दौरान एक दुसरे से मिले जिसके बाद दोनों का प्यार परवान चढ़ गया। जिसके बाद बीते दिन पहले मंदिर में दोनो ने शादी भी कर ली समाज के लोक लाज के कारण किराये के मकान लेकर करगहर में नंदनी रहने लगी। और गोलू भी नंदनी के साथ जीवन बिताना शुरू किया। लेकिन जब इस बात की जानकारी घरवालों को हुई तो उनके होस उड़ गये।

Unique love story - Golu's marriage to Kinnar - created a ruckus

पढ़ें-प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी अभय कुमार को 80000 रुपये घूस लेते निगरानी की टीम ने रंगेहाथ दबोचा

परिवार के सदस्यों ने गोलू को नंदनी से दूर रहने की कई प्रयास किए लेकिन गोलू नंदनी के साथ सात जन्मों तक निभाने को तैयार है लेकिन परिवार के सदस्यों के द्वारा गोलू क नंदनी से दूर करने की बात जैसे ही नंदनी को पता चला वह गोलू के घर पहुंच गई। जिसके बाद कई घंटे तक घर में हाई वोल्टेज ड्रामा चला। कोई सर पकड़ कर बैठ गया तो कोई बेहोश हो रहा देखते देखते गांव की महिलाओं एवं पुरुषों की भीड़ जुट गई और लोग नंदनी को निहारने लगे विवाद बढ़ते देख गांव लोगों ने नंदनी को समझा बुझाकर वापस भेजा लेकिन एक सामान्य युवक की किन्नर से शादी करना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

पढ़ें-सोना लूट दिल्ली भागने की फिराक में था टाइगर-नया गिरोह बना डाला डाका

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular