Tuesday, November 29, 2022
No menu items!
Homeन्यूज़-रू-ब-रूशादी का झांसा देकर धोखेबाज प्रेमी ने युवती का किया यौन शोषण

शादी का झांसा देकर धोखेबाज प्रेमी ने युवती का किया यौन शोषण

love, sex and cheated-लव, सेक्स और धोखा की यह कहानी भोजपुर जिले के एक गांव की

खबरे आपकी आरा। शादी के नाम पर एक युवती का यौन शोषण किये जाने का मामला सामने आया है। यौन शोषण करने का आरोप युवती के प्रेमी पर लगा है। दगाबाज प्रेमी प्यार का नाटक कर शादी के नाम पर युवती को मुंबई ले जाया गया। वहां जबरन शारीरिक संबंध बनाने के बाद उसने शादी करने से इंकार कर दिया गया। बाद में युवती को आरा स्टेशन पर अकेले छोड़ भाग गया। सबकुछ लुटाने के बाद अब युवती दगाबाज प्रेमी को सबक सिखाने में जुटी है। इसे लेकर उसके द्वारा थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।

love, sex and cheated-लव, सेक्स और धोखे की यह कहानी भोजपुर जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। वहीं युवती का कोर्ट में बयान दर्ज कराने और मेडिकल जांच के बाद पुलिस दगाबाज प्रेमी की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही है। वह नारायणपुर थाना क्षेत्र के केशोपुर गांव का रहने वाला नरेंद्र कुमार है।

Boyfriend ran away leaving the girl alone at Ara station
युवती को आरा स्टेशन पर अकेले छोड़ भाग गया दगाबाज प्रेमी

पीड़िता के अनुसार नरेंद्र का उसके गांव में रिश्तेदारी है। इस कारण अक्सर उसका आना-जाना लगा रहता था। इसी क्रम में करीब सात माह पूर्व वह उसके संपर्क में आयी थी। बातचीत होने लगी और बाद में प्यार हो गया। इधर, जब बेकरारी जब हद से बढ़ गयी तो इसी इसी 13 जून को दोनों शादी करने के लिये घर से भाग निकले। इस दौरान दोनों मुंबई पहुंच गये, जहां आरोपित उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने लगा। इस पर पीड़िता ने शादी करने का दबाव दिया तो आरोपित द्वारा आरा के आरण्य देवी मंदिर में शादी करने की बात कही गयी।

पढ़ें – पीरो के प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी अभय कुमार को 80000 रुपये घूस लेते निगरानी की टीम ने रंगेहाथ दबोचा

उसके बाद दोनों 19 जून को आरा लौट आये। पहुंचे। स्टेशन पर पहुंचने के बाद दगाबाज प्रेमी युवती को छोड़ कर भाग निकला। बाद में युवती ने किसी तरह एक यात्री के मोबाइल से युवक से संपर्क किया, तो उसने शादी करने से इनकार कर दिया। इसके बाद युवती वापस घर लौट आयी और परिजनों को घटना की पूरी जानकारी दी। तब परिजनों द्वारा प्राथमिकी दर्ज करायी गयी। उसके बाद पुलिस द्वारा बुधवार को कोर्ट में युवती का बयान दर्ज कराया गया। पुलिस आगे की कार्रवाई और आरोपित को गिरफ्तार करने में जुटी है।

पढ़ें-ये भी एक जमाना है मोदी को “आदरणीय” कहते है नीतीश तो थोड़ी पीड़ा होती है-शिवानंद तिवारी

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -

Most Popular